कलेक्टर ने ड्राइवर से कहा क्या औकात है तुम्हारी…दी चेतावनी कोई भी नहीं लेगा कानून हाथ में

शाजापुर । केन्द्र सरकार के हिट एंड रन नए कानून के विरोध में शाजापुर में ड्रायवर एसोसिएशन द्वारा सोमवार को उग्र आंदोलन करते हुए हाईवे पर चक्काजाम किया था, जिसको लेकर मंगलवार को कलेक्टर किशोर कन्याल ने ड्राइवरों के साथ बैठक आयोजित की। बैठक के दौरान कलेक्टर ने कहा कोई कानून को अपने हाथ में नहीं लेगा, एक ड्राइवर ने कलेक्टर को कहा अच्छे से बोलो। इतने में कलेक्टर भड़क उठे और कहा गलत क्या है। समझ क्या रिया है, क्या करोगे तुम, तुम्हारी औकात क्या है। ड्राइवर ने कहा यही लड़ाई है हमारी कोई औकात नहीं है। कलेक्टर ने कहा लड़ाई ऐसे नहीं होती है। कृपया करके कोई भी कानून अपने हाथ में न लें,आपकी सारी बातों को सुनने के लिए यहां बुलाया है।

कलेक्टर के नाराज होते ही कुछ समय के लिए पूरे मीटिंग हाल में सन्नाटा छा गया। उसके बाद ड्राइवर ने माफी भी मांगी। ड्राइवरों के हाईवे पर चक्काजाम के बाद जिला प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाया और बैठक आयोजित कर ड्राइवरों को समझाने का प्रयास किया आंदोलन शांतिपूर्ण तरीके से करो और अपनी बात रखो।

इस मामले में कलेक्टर किशोर कन्याल ने बताया चालकों को बैठक कर समझाइश दी जा रही थी, इसी बीच एक चालक ने गलत तरीके से बात की,जिसको लेकर मुझे उन्हें समझाना पड़ा।

You may have missed