हिन्दू समाज के लोगों ने सैकड़ों की संख्या में रैली निकालकर अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

खाचरौद। गत दिवस में लवजिहाद के प्रकरण को लेकर शासन व प्रशासन की भूमिका को लेकर हिन्दू समाज आक्रोशित हो चुका है। प्रात: 11बजे स्थान उज्जैन दरवाजा समस्त हिन्दू समाज सैकड़ों की संख्या में एकत्रित होकर लवजिहाद के खिलाफ लामबंद हुआ। हिन्दू समाज के प्रांतीय अध्यक्ष भेरूलाल टांक व रामस्नेही संत तोतारामजी, रामअनुरागजी के नेतृत्व में जनआंदोलन रैली उज्जैन दरवाजा से शुरु होकर विभिन्न मागोँ हो से पुलिस थाना परिसर ज्ञापन देने हेतु पहुँची।
पुलिस परिसर में पहुंचने पर वहां अनुविभागीय अधिकारी पुलिस के नहीं होने पर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की गई। ताबड़तोेड़ अधिकारियों को सूचित किया गया। कुछ समय पश्चात, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व नेहा साहू, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पुष्पा प्रजापति ने मौका स्थल पर आकर आंदोलनकर्ताओं से ज्ञापन लिया। संबोधित करते हुवे हिन्दू नेता भेरूलाल टांक द्वारा कहा कि प्रशासन व शासन को ऐसे मामलों को गंभीरता से लेना चाहिये। क्या कारण है कि साक्ष्य प्रस्तुत होने के बावजूद भी अपराधियों पर शिकंजा कसने पर पुलिस विभाग लेटलतीफी कर रहा है।
ज्ञापन का वाचन होने के बाद प्रशासन कि ओर से अनुविभागीय अधिकारी नेहा साहु द्वारा आश्वासन दिया गया कि मामले को पुलिस गंभीरता से ले रही है और आश्वासन देती है कि उच्च अधिकारीयो को इस संबंध में बताया जायेगा। नागदा के सीएसपी ब्रजेश श्रीवास्तव भी थाना खाचरौद में तुरंत आये और कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।