रिमांड पर चाकू घोंपने के बाद ट्रक चढ़ाकर हत्या करने वाले आरोपी -मृतक की षडयंत्रकारी पत्नी को भेजा जेल

दैनिक अवंतिका
उज्जैन। नागदा-जावरा हाइवे पर चलते ट्रक में चाकू घोंपकर युवक की हत्या करने के बाद ट्रक का पहिया चढ़ाकर मामले का दुर्घटना का रूप देने वाले 3 आरोपियों को सोमवार दोपहर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से 7 फरवरी तक रिमांड पर लिया गया है। मृतक की षडयंत्रकारी पत्नी को जेल भेजा गया है।
बिरलाग्राम थाना इंचार्ज एसआई लालसिंह डोडिया ने बताया कि बताया कि 2 फरवरी की रात नागदा-जावरा हाइवे से अकबर पिता शब्बीर मंसूरी 35 वर्ष की लाश बरामद की गई थी। प्रथदृष्टता मामला दुर्घटना का प्रतीत हुआ था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हत्या का खुलासा हुआ और पुलिस ने 20 घंटे में मुश्ताक पिता पीर मोहम्मद, शाहरूख पिता अजीज निवासी महिदपुररोड नई आबादी, जितेन्द्र पिता बनेसिंह राजपूत ग्राम बछौडा थाना नागदा के साथ मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया था। चारों को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से हत्या का षडयंत्रकारी पत्नी को जेल भेजा गया और हत्या के तीनों आरोपियों को 7 फरवरी तक के लिये रिमांड पर लिया गया। जिनसे पूछताछ कर खून लगे कपडेÞ, मुंह दबाने का तकिया, चाकू के साथ गिटट्ी खोदने का कांटा बरामद किया जाएगा। ट्रक की बरामदगी कर ली गई है।
पत्नी बोली मैंने किया गुनाह, सबको छोड़ दो
पति की हत्या के बाद प्रेमी मुश्ताक से लगाकर संपर्क में रहने वाली पत्नी ने पुलिस गिरफ्त में आने के बाद अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि सबको छोड़ दो, मुझे जेल भेजों। पति शराब पीकर मारता था, उसने पुलिस के सामने पति पर गंभीर आरोप भी लगाया। मृतक और उसकी हत्या का षड़यंत्रकारी पत्नी का निकाह 13 साल पहले हुआ था। पत्नी नफीजा मूलरूप से मालेगांव महाराष्ट्र की रहने वाली है। निकाह के बाद उनकी 2 संतान हुई है। मृतक अकबर आरा मशीन पर काम करता था। मुश्ताक और मृतक की पत्नी के बीच 4 साल से प्रेम प्रंसग चला आ रहा था। पति कांटा बना हुआ था, जिसे रस्ते से हटाने के लिये पत्नी ने साजिश रची थी।