दुर्घटनास्थल पर पलटी बस 2-घायलों को एम्बुलेंस से अस्पताल ले जाते माकडोन-उज्जैन के बीच चलने वाली यात्री बस पलटी -4 यात्रियों लगी गंभीर चोंट, अन्य मामूली घायल

दैनिक अवंतिका
उज्जैन। माकडोन से उज्जैन के बीच चलने वाली पवन सूत ट्रेवल्स की यात्री बस बुधवार सुबह ग्राम खामली में तेजगति के कारण अनियंत्रित होने के बाद सड़क से नीचे उतरने के बाद पलटी खा गई। दुर्घटना में चार यात्रियों को गंभीर चोंट लगी है। बस दुर्घटना की खबर मिलने पर तराना पुलिस मौके पर पहुंच थी। घायलों को एम्बुलेंस से शासकीय अस्पताल भेजा गया।
तराना थाना एसआई उपेंद्र यादव ने सुबह 9 बजे के लगभग ग्राम खामली में यात्रियों से भरी बस पलटने की खबर मिलने पर एसआई अलबिनुस खाका सहित टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे। ग्रामीणों की मदद से यात्रियों को बाहर निकाला गया और एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां भैरूलाल पिता पन्नालाल, सुशीला पति गोपाल मालवीय, धापूबाई पति कन्हैयालाल मालवीय निवासी धुआखेड़ी तराना और पिंकीबाई पति पप्पू निवासी ग्राम सिलोदा रावल को गंभीर चोंट होने पर भर्ती किया गया। चार-पांच अन्यों को मामूली चोंट लगी थी, जिन्हे प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दी गई। बस पलटने की खबर मिलने पर घायलों का हाल जानने के लिये पटवारी देवीसिंह गुर्जर, तहसीलदार मुकेश सोनी अस्पताल पहुंचे थे। जिन्होने अस्पताल स्टॉफ को घायलों को बेहतर उपचार करने के निर्देश जारी किये। वैसे बस दुर्घटना की खबर मिलने पर स्टॉफ अलर्ट हो गया था। डॉ. दीपक जाटव, डॉ. जूही, डॉ. ललित जांगड़ ने घायलों के अस्पताल पहुंचते ही उपचार की शुरूआत कर दी थी। बताया जा रहा है कि बस में 25 से 30 यात्री सवार थे। दुर्घटना होते ही बस का चालक  और क्लीनर भाग निकले थे। पुलिस ने बस को अपनी कस्टडी में लेकर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू की है।

You may have missed