लालपुर रेलवे ट्रेक पर मिली बीए प्रथम वर्ष के छात्र की लाश -धड़ से अलग थी गर्दन, हाथ-पैर लिखे थे अधूरे नबंर

उज्जैन। लालपुर रेलवे ट्रेक पर मालगाड़ी से कटे युवक की गर्दन धड़ से अलग हो गई थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो उसके हाथ-पैर पर अधूरे मोबाइल नबंर लिखे मिले। शिनाख्त होने पर बुधवार सुबह पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम कराया और जांच शुरू की। युवक बीए प्रथम वर्ष का छात्र था।
मंगलवार रात नागझिरी थाना पुलिस को खबर मिली कि लालपुर रेलवे टेÑक पर एक युवक मालगाड़ी से कट गया है। जिसकी गर्दन धड़ से अलग हो चुकी है। पुलिस मौके पर पहुंची, मृतक के पास से शिनाख्त का कोई दस्तावेज नहीं मिला। हाथ-पैर पर अधूरे मोबाइल नबंर लिये थे। मौके पर कुछ स्पष्ट नहीं होने पर एएसआई द्वारिका प्रसाद शव जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और पोस्टमार्टम कक्ष में रखा। मामले में मर्ग कायम कर शिनाख्त के प्रयास शुरू किये गये। तभी रात 12.30 बजे बाद क्षिप्रा विहार कालोनी में रहने वाला होमगार्ड जवान प्रवेश बघेल दोपहर से लापता पुत्र अनुज बघेल की गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचा। टीआई कमलसिंह गेहलोत ने लालपुर ट्रेक से मिले शव का फोटो होमगार्ड जवान को दिखाया। जिसे देखते ही प्रवेश बघेल घबरा गया। मृतक उसका लापता पुत्र था। बुधवार सुबह मामले में मर्ग कायम कर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया।
आॅलाइन गेम के चलते डूबा था कर्ज में
बताया जा रहा है कि अनुज बघेल बीए प्रथम वर्ष का छात्र था और मोबाइल पर आॅनलाइन गेम के चलते कर्ज में डूब चुका था। उसने मंगलवार को दोस्त से रूपये भी उधार मांगे थे। परिजनों के उसके पास मोबइल होना भी बताया, लेकिन घटनास्थल से नहीं मिला। सुबह सामने आया कि घटनास्थल के पास चाय की गुमटी है, जहां उसका उठना-बैठना था, मोबाइल दुकान पर ही छोड़ गया था। पुलिस ने मोबाइल जप्त कर जांच में लिया है। आशंका जताई गई है कि उसे कर्ज के चलते ही आत्महत्या की है, लेकिन एएसआई द्वारिका प्रसाद का कहना था कि अभी घटना को लेकर कुछ कहना जल्दबाजी होगी। जांच और बयानों के बाद ही सही कारण सामने आ पायेगा।

You may have missed