लिखा देशी कट्टा-पिस्टल आॅनलाइन होम ऐड्रेस डिलीवरी कुख्यात बदमाश दुलर्भ कश्यप गैंग ने फेसबुक पर बनाया कोहिनूर ग्रुप

दैनिक अवंतिका उज्जैन । उज्जैन। कुख्यात बदमाश दुलर्भ कश्यप की हत्या 2020 में कर दी गई थी, लेकिन उसकी गैंग अब भी अपराधों को अंजाम दे रही है। गैंग से जुड़े बदमाशों ने कुछ माह पहले फेसबुक पर कोहिनूर ग्रुप नाम से पेज बनाया है। जिस पर देशी कट्टा-पिस्टल आॅनलाइन होम ऐड्रेस डिलीवरी की पोस्ट डाली गई है। जिसमें दुलर्भ कश्यप का फोटो लगाकर लिखा गया है, क्या दुलर्भ कश्यप जिंदा है?
फेसबुक पर उक्त ग्रुप 25 अप्रैल 2023 को बना होना सामने आया है। जो 9 माह बाद सामने आया है। कोहिनूर ग्रुप उज्जैन देशी कट्टा-पिस्टल आॅनलाइन होम एड्रेस डिलीवरी नाम से बने ग्रुप पर 2 वीडियो डाले गये है। जिसमें एक युवक हाथों में हथियार और कमर के देशी पिस्टल-कट्टो के साथ कारतूस लगा दिखाई दे रहा है। चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है, वह हथियारों की नुमाइश कर रहा है। उसके पास एक अन्य युवक भी खड़ा दिखाई दे रह है जिसका चेहरा भी नहीं दिख रहा है। दूसरे वीडियो में पांच पिस्टल रखी दिखाई दे रही है। एक युवक का हाथ पिस्टल उठाते दिख रहा है। दोनों वीडियो में म्यूजिक भी सुनाई दे रहा है। हथियार घातक दिखाई दे रहे है। ग्रुप पर दुलर्भ कश्यप का फोटो लगा हुआ है। फेसबुक पर हथियारों की खरीद-फरोख्त का ग्रुप सामने आने के बाद मामला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों तक भी पहुंचा। जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर ग्रुप बनाने वाले की जानकारी जुटाना शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सायबर की टीम ग्रुप से जुड़े लोगों का रिकार्ड भी देख रही है। जिन्होने दोनों वीडियो को लाइक और शेयर किया है।
चार साल बाद भी सक्रिय है गैंग के सदस्य
दुलर्भ कश्यप की हत्या जानसापुरा क्षेत्र में केसीसी ग्रुप के बदमाशों ने की थी, लेकिन चार साल बाद भी दुर्लभ कश्यप द्वारा अपनी गैंग में शामिल किये गये सदस्य अब भी सक्रिय है। दिसंबर माह में दुर्लभ की हत्या के मुख्य आरोपी रहे शहनवाज पर गैंग के बदमाशों ने नानाखेड़ा बस स्टेंड के पास फायरिंग की थी। शहनवाज कोर्ट से साथियों के साथ कार से वापस लौट रहा था। उसने कोर्ट में अपनी हत्या की आशंका जताई थी, जिसके चलते कार के साथ पुलिसकर्मी भी चल रहा था। बावजूद दुर्लभ गैंग ने बेखौफ होकर कार पर 2 गोली दागी थी। नानाखेड़ा पुलिस ने शहनवाज की शिकायत पर हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर बदमाशों को गिरफ्तार किया था।