मंदसौर में पिता व दो बच्चों के शव पेड़ से लटके मिले

आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड़ की, सोसाइट नोट में गांव के सात लोग जिनमें महिलाएं भी हैं

दैनिक अवन्तिका मंदसौर

जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम रूंडी में सोमवार की सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई। ग्राम रूंडी में एक पेड़ पर पिता और दो बच्चों के शव लटके मिले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची।
मृतकों की पहचान ग्राम रूंडी निवासी प्रकाश (29) पिता सूरजमल बंजारा, उसकी बेटी सुमन (12) और बेटा विशाल (10) के रूप में हुई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हेतु शामगढ़ अस्पताल पहुंचाया। मौके से पुलिस को एक सोसाइट नोट भी मिला है जिसमें गांव के सात लोगों जिनमें महिलाएं भी हैं, उन पर प्रताड़ना के आरोप लगाए है। मृतक कम्बल बेचने का कार्य करता था। मृतक की पत्नी ने आरोप लगाया कि गांव के कुछ व्यक्ति से उसके पति प्रकाश का विवाद चल रहा था जिसकी पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी।

इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपियों के घर पर पथराव, तोड़फोड़ व आगजनी की। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी बल को लेकर मौके पर पहुंचे। हालत को काबू करने के लिये भीड़ को तीतर-बीतर करने के लिये पुलिस का हल्का बल का प्रयोग करना पड़ा। गांव में शांति बनी रहे इसके लिये वहां पर पुलिस बल की तैनाती की गई। पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जायेगी।