फ्रिज में बच्चे और पालीथीन में बंद रेलवे अधीक्षक का शव : दोहरे हत्याकांड में पड़ोस के लड़के पर शक

मृतक अधीक्षक की लापता 14 वर्षीय बेटी को उठा तो नहीं ले गया हत्यारा!

जबलपुर। शुक्रवार को रेलवे के कार्यालय अधीक्षक और उनके नाबालिग बेटे की उनके रेलवे क्वार्टर में हत्या कर दी गई। मृतकों के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने बच्चे के शव को फ्रिज के अंदर छिपा दिया था। कार्यालय अधीक्षक का शव किचिन के अंदर पालीथीन में बरामद हुआ है।
मृतक की बेटी का एक वाइस मैसेज उनके परिजन और कुछ रेल कर्मियों तक पहुंचने के बाद इस जघन्य वारदात का खुलासा हुआ। घर अंदर से बंद था। पुलिसकर्मियों ने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या के बाद अपराधी घर के पीछे से या छत के रास्ते फरार हुआ है।
मृतक राजकुमार विश्वकर्मा (52 वर्ष) डीआरएम कार्यालय में कार्यालय अधीक्षक थे। वह अपने आठ वर्यीय बेटे तनिष्क और 14 वर्षीय बेटी काया के साथ सिविल लाइंस चौराहे के पास स्थित रेलवे की मिलेनियम कालोनी में रहते थे। वारदात के बाद से मृतक की नाबालिग बेटी लापता है। हालांकि घटना की जानकारी उसने वाइस मैसेज करके परिजन और कुछ रेल कर्मियों को दी थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पड़ोस के रेलकर्मी के बेटे पर शक

पुलिस को प्रारंभिक जांच और पूछताछ में हत्याकांड को अंजाम देने का संदेह मृतक के पड़ोस में रहने वाले एक रेलकर्मी के बेटे पर है। संदेही युवक के विरुद्ध कुछ दिन पहले मृतक की बेटी ने छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। हाल ही आरोपी जेल से जमानत पर घर आया था। वारदात के बाद आरोपी फरार है।
हत्यारे का पता लगाने के लिए पुलिस रेलवे कालोनी में लगे सीसीटीवी फुटेज जांच रही है। पड़ोसियों और परिजन से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सारी स्थिति साफ हो पाएगी।