दोस्त घर पहुंचे तो फंदे पर लटका मिला आटो चालक

दैनिक अवंतिका उज्जैन
उज्जैन। सुबह काफी देर तक आटो चालक घर से बाहर नहीं आया तो आसपास रहने वाले दोस्त देखने पहुंचे। दरवाजा अटका हुआ था, उन्होने खोला तो उसे फंदे पर लटका पाया। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया है। रिपोर्ट आने और जांच के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा।
नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के शनि मंदिर से चिंतामण की ओर जाने वाले मार्ग ग्राम गोठड़ा में रहने वाले युवक की लाश घर में फंदे पर लटकी होने की खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। मृतक का नाम राजेन्द्र पिता अशोक जाधव होना सामने आया। आसपास के युवको ने बताया कि राजेन्द्र आटो चलता था और अकेला रहता था। उसकी शादी नहीं हुई थी। माता-पिता समीप के गांव में रहते है। सुबह देर तक राजेन्द्र बाहर नहीं आया तो दोस्त उसे देखने पहुंचे थे। जहां दरवाजे का धक्का देते ही वह लटका दिखाई दिया। टीआई नरेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि मामले में मर्ग कायम किया गया है। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजन घटनाक्रम का पता चलने पर पहुंचे गये थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मामला स्पष्ट हो पाएगा। परिजनों और दोस्तों के बयान दर्ज किये जाएगें। फिलहाल कुछ सामने नहीं आया पाया है कि राजेन्द्र ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया है।
युवक की संदिग्ध हालत में हुई मौत
राघवी थाना क्षेत्र से मंगलवार रात रामलाल पिता गंगाराम मालवीय 35 वर्ष को परिजन बेहोशी की हालत में तीन बत्ती चौराहा के समीप निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां रातभर चले उपचार के बाद गुरूवार सुबह उसकी मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर नीलगंगा पुलिस पहुंची और मर्ग कायम करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल लाया गया। परिजनों को कहना था कि शाम तक पूरी तरह से ठीक था, रात में अचानक बेहोश हो गया था। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह सामने आ पायेगी।

You may have missed