विश्व शांति एवंसद््भावना रैली में ब्रह्माकुमारी दीदीयों का किया सम्मान

ब्यावरा । ग्राम बांईहेड़ा में प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय शहीद कॉलोनी के द्वारा विश्व शांति एवं सद्भावना रैली में स्नेहा मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर विश्व में शांति एवं सद्भावना की प्रार्थना की गई।
जिसका का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर बालिकाओं ने स्वागत नृत्य अतिथियों का स्वागत और मातृ शक्तियों के द्वारा पुष्पगुच्छे तिलक एवं अंग वस्त्र से स्वागत किया जिसमें मुख्य रूप से ब्रह्माकुमारीज् राजगढ़ की जिला प्रभारी राजयोगिनी मधु दीदी आचार्य रमेशचंद्र नगर पीपलहेल आचार्य लोकेश त्रिवेदी भैसान राजगढ़ से अरविंद सक्सेना पचोर से (टी.ई) दिलीप सिंह राजपूत, बांईहेड़ा के सरपंच प्रेमनारायण दांगी, ब्यावर सेवा केंद्र की संचालिका लक्ष्मी दीदी पचोर सेवाकेंद्र की संचालिका वैशाली दीदी जीरापुर सेवाकेंद्र की संचालिका नम्रता दीदी खिलचीपुर सेवाकेंद्र की संचालिका नीलू दीदी एवं समस्त दीदीयां जिले भर से उपस्थित उपस्थित रहे।
राजयोगिनी मधु दीदी के द्वारा परमात्मा संदेश में कहा कि परमात्मा निराकार ब्रह्मा के द्वारा नई दुनिया का रचियता कहा जाता है। शास्त्रों में कहा जाता है कि अति धर्म ग्लानि के समय निराकार परमात्मा ब्रह्मा तन में अवतरित होकर सत्य ज्ञान एवं राजयोग द्वारा नई दुनिया की स्थापना करते हैं आज वही समय है जब संसार में चारों ओर धर्म की ग्लानि हो रही है और परमात्मा राजयोग के माध्यम से सतयुग का निर्माण कर रहे हैं।
आचार्य लोकेश त्रिवेदी भैसान वाले इस कलयुगी में कहीं ना कहीं सतयुग का प्रभाव यहां जो बैठे हैं वह सभी सतयुग की आत्मा है। श्रेष्ठ चरित्र और सत्य कर्मों द्वारा जीवन व समाज बेहतर को बनाने की शिक्षा दी जाती है। यह दीदीयां दे रही है
आचार्य रामचंद्र नगर पीपलहेल ने कहा कि इस संस्था में मुझे बहुत अच्छा लगा। विश्व में शांति का कार्य यह दीदीयां सतत प्रयास इस को आगे बढ़ा रही है। यह सम्मान के योग्य है।
आस पास ग्राम बागोरी अतरलिया मोहनीपुरा मोरचाखेडी एवं बांईहेड़ा ब्यावरा राजगढ़ पचोर से आए हुए अतिथियों को ईश्वरीय सौगात भेंट की गई मधु दीदी के द्वारा ब्रह्माकुमारीज सेवाकेंद्र एवं पाठशाला के ईश्वरीय परिवार के द्वारा गांव के मुख्य मंदिर द्वार से लेकर चौराहे तक विश्व शांति एवं सद्भावना रैली निकाली गई जिसमें बड़ी संख्या में ग्रामवासियों ने भाग लिया।