होली की भस्मारती में आग की घटना में सुरक्षा एजेंसी की भी लापरवाही-महाकाल मंदिर की निजी सुरक्षा एजेंसी  क्रिस्टल पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी 

 
– मंदिर प्रशासक मीना बोले – भारी पेनल्टी के साथ कार्रवाई भी करेंगे 
दैनिक अवंतिका उज्जैन। महाकाल मंदिर में कार्यरत निजी सुरक्षा एजेंसी क्रिस्टल पर प्रशासन बड़ी कार्रवाई की तैयारी में है। होली की भस्मारती में हुई आग की घटना में एजेंसी की भी लापरवाही सामने आई है।  कलेक्टर नीरज कुमार सिंह के आदेश पर हुई जांच रिपोर्ट में एजेंसी की बड़ी लापरवाही दर्शाई गई है।  
गर्भगृह में 25 मार्च को हुए अग्निकांड में 14 लोग झुलस गए थे। जिसमें पुजारी, पंडे, कर्मचारी और सेवक शामिल थे। इनमें से कई की अस्पताल से छुट्टी हो गई तो कुछ का इलाज जारी है। वहीं एक बुजुर्ग सेवक उज्जैन के ही अवंतिपुरा में रहने वाले सोनी का निधन हो चुका है। मंदिर प्रशासन अब जांच रिपोर्ट के आधार पर सुरक्षा एजेंसी क्रिस्टल पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी में है। 
क्रिस्टल को नोटिस, जवाब 
से संतुष्ट नहीं समिति  
मंदिर प्रबंध समिति की तरफ से एजेंसी को नोटिस भी जारी कर दिया है। एजेंसी से नोटिस के जरिए जवाब तलब किया गया है। मंदिर प्रबंध समिति के प्रशासक मृणाल मीना ने बताया कि एजेंसी की ओर इसका जवाब दे दिया गया है, जो कि संतोषजनक नहीं है। एक-दो दिन में वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा कर एजेंसी पर पेनल्टी की व अन्य बड़ी कार्रवाई की जाएगी।