बेटी भागने पर दुश्मन ने मिठाईंयां बांटी तो सुपारी देकर मरवा डाला

 

हत्या के मास्टर माइंड ने किया सरेंडर, गिरफ्तारी पर था 10 हजार का इनाम

इंदौर। 20 साल के मोईन खान की हत्या का मास्टर माइंड आरिफ खिलजी एनकाउंटर और हाथ-पैर तोड़ने शंका जता कर कोर्ट जा पहुंचा और सुरक्षा की मांग की। पुलिस ने आरिफ की गिरफ्तारी लेकर सोमवार तक रिमांड ले लिया है। खिलजी ने सुपारी देकर हत्या करवाना कबूल लिया है।

आजादनगर निवासी मोईन पुत्र रफीक खान की आरोपी शाकिर उर्फ भैया और अमन शाह ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मोईन का बड़ा भाई मुबस्सर नयापुरा निवासी आरिफ की बेटी अलीशा को लेकर भागा था।खिलजी ने पूछताछ में बताया कि अलीशा मेरी इकलौती बेटी है।

 

भगाकर ले जाने के बाद कभी बात ही नहीं करवाई। मुबस्सर और अलीशा कहां रहे इसकी जानकारी नहीं दी। मोईन खान मोहल्ले और रिश्तेदारों में मिठाई बांट रहा था। चाहते थे कि अलीशा के माध्यम से प्रापर्टी में हिस्सा मांगे। झूठी शिकायतें भी करवाने लगा था। शाकिर और अमन से कहा कि मोइन को मारना है।

पांच और सात हजार रुपये एडवांस में दिए और कहा कि गोली मार देना। घटना के वक्त एक रेस्त्रां में नानवेज खा रहा था। जैसे ही हत्या की खबर मिली फोन बंद कर फरार हो गया। शाकिर को गोली लगने की सूचना मिली तो डर गया। शुक्रवार को वकील के माध्यम से कोर्ट पेश हो गया। एसीपी आशीष पटेल के मुताबिक आरिफ से पूछताछ जारी है।