ट्यूबवेल से पानी भरने की बात पर घर में घूसकर आरोपियों ने की मारपीट, मुकदमा दर्ज

शाजापुर। ट्यूबवेल से पानी भरने की बात पर हुए विवाद में पांच लोगों ने युवक के घर देररात हमला बोल दिया और जमकर उत्पात मचाते हुए महिला और उसके बच्चों के साथ मरपीट की।
प्राप्त जानकारी के अनुसार महूपुरा पटेलवाड़ी निवासी सईद खां पिता सत्तार खां ने थाना कोतवाली पर शिकायत दर्ज कराई है कि 19 मई को रात करीब 8.30 बजे वह अपने मोहल्ले में स्थित शासकीय ट्यूबवेल पर पानी भरने के लिए गया था, जहां पर सानू मेव पानी भर रहा था जिसने दो घंटे से बोरिंग में नली लगा रखी थी। सईद ने बताया कि उसने सानू से कहा कि उसे भी पानी भरना है अपनी नली निकाल लो, तो इस बात से सानू नाराज हो गया और उसने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया जिसकी शिकायत भी पुलिस को की गई थी। इसके बाद रात करीब 1.45 बजे सानू मेव घर के बाहर आया और पत्थर फेंकने लगा और सानू के पीछे से अमन मेव, सोहेल मेव, शोएब मेव और अन्य लोग आए और उन्होने भी गालियां देते हुए घर में घूसकर पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट की।
स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया तो आरोपियों ने जाते-जाते धमकी दी कि यदि शासकीय ट्यूबवेल पर पानी भरने आया तो जान से मार देंगे। सईद खां की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी सानू मेव, अमन मेव, सोहेल मेव, शोएब मेव सहित एक अन्य पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि मामले में दोनोंं पक्षों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।