युवतियों से दोस्ती कर बनाए अश्लील वीडियो, ब्लैकमेलर गिरफ्तार

 

इंदौर। द्वारकापुरी पुलिस ने ऐसे ब्लैकमेलर को गिरफ्तार किया है जो युवतियों से दोस्ती कर उनके अश्लील वीडियो बना लेता था। आरोपी वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर उनसे रुपयों की मांग करता था।

एक युवती ने ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पुलिस की शरण ली और आरोपी पकड़ा गया। एडिशनल डीसीपी जोन-4 आनंद यादव के मुताबिक, आरोपी मनीष उर्फ राहुल सिंह प्रजापति है।
मूलत: मुरैना निवासी मनीष फिलहाल साजन नगर (चितावद) में रहता है। वह सेल्फ स्टडी और शेयर मार्केटिंग (एडवाइजरी) फर्म में काम करता है। द्वारकापुरी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने शिकायत कर बताया कि मनीष उससे 10 हजार रुपयों की मांग कर रहा है। फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नौ हजार रुपये ले चुका है। सोमवार को पुलिस ने मनीष को गिरफ्तार कर लिया।

टीआई अनिल गुप्ता के मुताबिक, मनीष के मोबाइल में केलक्यूलेटर के नाम से एक एप था। उसमें गुप्त फाइलें सेव मिली। जांच में उन फाइलों में एक दर्जन युवतियों के फोटो और वीडियो मिले जो मनीष ने स्वयं बनाए थे। उसने पूछताछ में बताया कि वह इंटरनेट मीडिया के माध्यम से युवतियों से दोस्ती करता था।
शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाकर उनके अश्लील फोटो और वीडियो बना लेता था। टीआई के मुताबिक, मनीष ने कई लड़कियों को ब्लैकमेल किया है ,लेकिन लड़कियों ने बदनामी के डर से पुलिस को नहीं बताया।

You may have missed