बिछड़ौद में 22 वर्षीय युवक की पत्थर से कूचलकर निर्मम हत्या

पुलिस बल के देरी से पहुंचने पर ग्रामीणों ने ताली बजाकर और पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए अपना विरोध दर्ज कराया, घटना के बाद व्यापारियों ने व्यवसाय बंद रखा, घट्टिया थाना पुलिस जांच में जूटी

दैनिक अवन्तिका44 बिछड़ौद

पुलिस थाना क्षेत्र घटिया के अंतर्गत ग्राम बिछड़ौद उसे समय मातम में बदल गया जब गांव के ही 22 वर्षीय युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। युवक की हत्या के बाद व्यापारियों द्वारा लिए गए निर्णय के अनुसार संपूर्ण रूप से व्यापार व्यवसाय भी बंद रहा।

मृतक युवक लखन पिता सुरेश चंद्र राठौर निवासी ग्राम बिछड़ौद खालसा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य होने के साथ-साथ यूको बैंक बिछड़ौद में कर्मचारी के रूप में कार्यरत था जिसकी बुधवार गुरुवार को दरमियां रात करीब 10 से 12 बजे के बीच पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी। हत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है।

ग्रामीणों की जानकारी के अनुसार परिजनों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर करीब 2 घंटे की देरी से पहुंचे। एडिशनल एसपी नितेश भार्गव, डीएसपी भारत सिंह यादव सहित पुलिस थाना घट्टिया का दलबल मौके पर पहुंचा और छानबीन शुरू की। मौके पर एसटीएफ डॉग स्कॉट की टीम भी मौके पर पहुंची, जिन्होंने हत्या का खुलासा करने के लिए इसकौत डॉग की मदद से साक्षी जताने की कोशिश की। लखन की मौत के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश दिखाई दिया। एडिशनल एसपी नितेश भार्गव के मौके पर पहुंचे। एडिशनल एसपी नितेश भार्गव सहित पुलिस बल के देरी से पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने आकर्षित होकर ताली बजाकर तो पुलिस के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए अपना विरोध दर्ज कराया। व्हाइट पुलिस में संपूर्ण साक्षर जताने हेतु मामले को विवेचना में लेकर पंचनामा बनाते हुए जांच शुरू की है। इधर ग्रामीणों और व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखा कर 24 घंटे में अपराधियों को पकड़ने की बात कही। 24 घंटे में अगर अपराधियों को नहीं पकड़ा गया तो संपूर्ण रूप से बिछड़ौद में व्यापार व्यवसाय बंद रहेगा और उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई।

ग्रामीणों का हंगामा
लखन हत्याकांड में ग्रामीणों ने दिया बीच सड़क पर दिया धरना, महिलाएं भी उतरी सड़कों पर। ग्रामीणों, महिलाओं ने कहा कि लखन हत्याकांड के आरोपियों को नहीं पकड़ा जाएगा तब तक लखन का नहीं अंतीम संस्कार होगा।