इंदौर आ रही कार सारंगपुर में पलटी, दो मासूम बच्चों सहित तीन की मौत, छह लोग कार में थे सवार

 

 

इंदौर/सारंगपुर। ब्यावरा से इंदौर जा रहे परिवार की कार सारंगपुर पहुंचने से 10 किलोमीटर पहले पलट गई, जिसमें 4 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक 2 वर्षीय बालिका की शाजापुर अस्पताल ले जाते समय और बैंक मैनेजर की इंदौर के बांबे हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना में कार चालक बैंक मैनेजर पिता और उनकी छोटी बेटी को इंदौर रेफर किया है। जबकि दूसरी बेटी और एक 9 वर्षीय बालिका का इलाज सारंगपुर में चल रहा है।
सारंगपुर एसडीओपी अरविंद सिंह ने बताया की घटना गुरुवार सुबह 10 बजे के करीब की है। ब्यावरा की ग्रामीण बैंक में पदस्थ बैंक मैनेजर दिनेश शर्मा (65) उनकी दोनों बेटियों और उनके तीन बच्चो के साथ इंदौर के लिए निकले थे। सारंगपुर से 10 किलोमीटर पहले बालाजी पेट्रोलपम्प के सामने कार अनियंत्रित होकर लगातार पलटी खाती हुई सड़क से दूर खेत में जा गिरी। घटना में मौके पर चार वर्षीय इधांत पिता सनी शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो वर्षीय निषिका पिता शुभम शर्मा की शाजापुर अस्पताल ले जाते समय मृत्यु हो गई।

बैंक मैनेजर की इंदौर में मौत

घटना में गंभीर घायल दिनेश पिता रामचंद्र शर्मा ने बांबे अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि उनकी बेटी पल्लवी पति सनी शर्मा (पंडित) को भी इंदौर रेफर किया गया है। इसी तरह उनकी बड़ी बेटी दीपका पति शुभम शर्मा और छोटी बेटी की बेटी इदिका पिता सनी शर्मा का इलाज सारंगपुर में चल रहा है।

छुट्टी में पिता से मिलने आई थी बेटियां

बता दें ब्यावरा के पास आमल्याहाट निवासी दिनेश शर्मा का परिवार विदेश में रहता है। वे ब्यावरा मध्‍य प्रदेश ग्रामीण बैंक में पदस्थ है। दोनों बेटियों में बड़ी की शादी खरगोन और छोटी की शादी धामनोद में की थी। गर्मी की छुट्टी में अपने बच्चो के साथ दोनों बेटियां पिता से मिलने आई थी। जिन्हें गुरुवार को इंदौर से शॉपिंग के बाद अपने घर जाना था। गुरुवार को सुबह 9 बजे बाद ब्यावरा से कार में सवार होकर इंदौर के लिए निकले थे तभी मऊ फोरलेन सड़क पर यह हादसा हो गया।