मच्छरों ने काटा तो बिजली कर्मियों से की मारपीट, पथराव तोड़फोड़, शिकायत फाड़ी

 

इंदौर। बार-बार लाइट जाने से नाराज युवकों ने बिजली कर्मियों की पिटाई कर दी। गुस्से में पावर हाऊस में तोड़फोड़ कर उस रजिस्टर को फाड़ दिया जिसमें शिकायतें लिखी थी। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़, शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की है।
परदेशीपुरा पुलिस के अनुसार घटना रविवार तड़के करीब साढ़े चार बजे मालवा मिल पावर हाउस की है। बिजली कंपनी के सीआरसी संजय यादव (कुशवाहनगर) ने शिकायत कर अमित रघुवंशी सहित दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।
संजय के मुताबिक शनिवार रात पाटनीपुरा, नेहरू नगर, एलआईजी क्षेत्र में जम्फर निकल जाने के कारण लाइट नहीं थी। तड़के करीब 4:30 बजे आरोपी अमित साथियों के साथ आया और बोला लाइट क्यों बंद है। गर्मी के कारण नींद नहीं आ रही है। मच्छरों ने काट कर बेहाल कर डाला।

कर्मचारी बचाने आए तो उन्‍हें भी पीटा

अधिकारियों ने आरोपियों को समस्या बताई तो विवाद किया और रजिस्टर फाड़ दिया। सीआरसी के साथ मारपीट की और पथराव कर खिड़कियों के कांच फोड़ दिए। लाइनमैन गोपाल, अर्जुन और रेवाराम बचाने आए तो तीनों की भी पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही गश्त कर रहे टीआई पंकज द्विवेदी मौके पर पहुंचे और अमित सहित तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।