कांग्रेस अध्यक्ष पटवारी ने भाजपा को घेरा-जंगलराज की पराकाष्ठा पार कर चुका प्रदेश

 

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने सागर मामले में सरकार को घेरते हुए कहा है कि मध्य प्रदेश जंगल राज की पराकाष्ठा को पार कर चुका है। सत्ता पक्ष के लोगों द्वारा घोटाले के मामले हर दिन प्रदेश को कलंकित कर रहे हैं।

सागर में चाचा का शव ले जाती भतीजी का एंबुलेंस से गिरने से मौत मामले को लेकर विपक्ष सरकार पर हावी होते जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रदेश की मोहन सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश जंगल राज की पराकाष्ठा को पार चुका है। दलितों पर अत्याचार, आदिवासियों पर अन्याय, किसानों के साथ कुठाराघात, व्यापारी वर्ग के साथ लूटपाट, हत्याएं, बलात्कार और सत्ता पक्ष के लोगों द्वारा घोटाले के मामले हर दिन प्रदेश को कलंकित कर रहे है।

क्या अब प्रदेश में दलित होना गुनाह

पटवारी ने कहा है कि क्या मध्यप्रदेश में अब दलित होना गुनाह हो गया है? आदिवासी अत्याचारों में अव्वल आ रहा प्रदेश, क्या दलित उत्पीड़न में भी मिसाल बनना चाहता है? यह संकट अकेले सागर नहीं, प्रदेश के हर जिले का हो गया है। मजाक बन चुकी कानून व्यवस्था अपराधियों के हौसलों को बढ़ावा दे रही है। सरकार भी खामोश है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को कहा कि गृहमंत्री के रूप में सबसे कलंकित कार्यकाल के बावजूद, आप सबक लेने के लिए तैयार नहीं है। न ही भाजपा सरकार के पास बेलगाम अपराधों को रोकने की कोई योजना है।