डीआईजी की फेक आईडी बनाकर युवती को फंसाया, दुष्‍कर्म कर पैसे ऐंठे

 

टीकमगढ़ में आरोपी पर केस दर्ज…

उज्जैन में भी पदस्थ रहे हैं डीआईजी सचिन अतुलकर

छिंदवाड़ा। टीकमगढ़ जिले के आरोपी युवक पंकज अहिरवार ने छिंदवाड़ा डीआईजी सचिन अतुलकर की फेक आइडी बनाई, फिर एक महिला को अपने जाल में फंसाया। टीकमगढ़ बुलाकर महिला के साथ दुष्कर्म किया और पैसे भी ऐंठे। घटना करीबन दो साल पुरानी है। मानसिक रूप से प्रताड़ित पीड़िता न्याय के लिए इधर-उधर भटक रही थी। अब जाकर शिकायत दर्ज हुई है। छिंदवाड़ा डीआईजी सचिन अतुलकर ने अपनी टीम को एक्टिव करके मामला दर्ज कर लिया है। आईपीएस लाबी और लोगों में सचिन अतुलकर काफी लोकप्रिय हैं। वह उज्जैन में भी पदस्थ रहे हैं।

डीआईजी के निर्देश पर एसआइटी का गठन

शिकायत संज्ञान में आते ही गंभीरता से लेते हुये डीआईजी के निर्देश पर एसआईटी का गठन किया गया, जिसमें उप पुलिस अधीक्षक महिला सेल प्रियंका पांडेय, थाना प्रभारी महिला थाना प्रीति मिश्रा, थाना प्रभारी कोतवाली, साइबर सेल प्रभारी व अन्य स्टॉफ को शामिल किया गया।

एसआईटी द्वारा शिकायतकर्ता से घटनाक्रम के संबंध में जानकारी लेकर तत्काल इंटरनेट मीडिया मॉनिटरिंग सेल की मदद से आरोपी के बारे में जानकारी निकाली गई। पीड़िता के कथन के आधार पर महिला थाना में एफआईआर दर्ज कर मेडिकल कराकर जीरो पर कायमी कर टीकमगढ़ देहात पुलिल को भेजा गया।