मंदिर में दर्शन करने गई वृद्ध महिला को झांसे में लेकर दो आरोपियों ने आधा तोले के सोने के टॉप्स उतरवाए

खिलचीपुर। नगर में एक मंदिर पर दर्शन करने गई एक वृद्ध महिला को झांसे में लेकर दो अज्ञात आरोपियों ने महिला के कान में पहने आधा तोले के सोने के टॉप्स उतरवाए। जिसके बाद बाइक से आए आरोपी बदमाश टाप्स लेकर मौके फरार हो गए। इस घटना के बाद बुजुर्ग महिला काफी परेशान है। घटना की सूचना पर खिलचीपुर पुलिस ने मौके पर छानबीन करने पहुंची। पुलिस आरोपी की पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
नगर के भोजपुर नाके के समीप रहने वाली संपत बाई (65) मालवीय ने बताया कि बुधवार को आज सुबह, करीब साढ़े 9 बजे वहां अपने घर के पास स्थित लालदास जी के मंदिर पर दर्शन करने गई थी। वह उन्हें दो अज्ञात युवक मिले उन्होंने महिला के पैर छुए और 500 के नोट दिखाते हुए बोला कि यह नोट मंदिर में हमे दान करने है। उन्होंने कहा कि हम महिलाओं के हाथ से ही नोट दान करवाते है। उन्होंने वृद्ध महिला से कहा कि आपके कान मे पहने टाप्स से दान के रुपयों का शुद्धिकरण करना है। आप अपने टॉप्स निकाल कर उन्हें पैसे के साथ भगवान को चढ़ा दो, थोड़ी देर बाद आप अपने टाप्स वापस ले लेना। में बेसुद हो गई और उनकी बातों में आकर मैंने पहने हुए टाप्स निकाल कर उन्हें दे दिए। उन्होंने पैसे के साथ टॉप्स को लपेटा और डलिया भगवान के पास रख दी।
थोड़ी देर बाद मेने मन्दिर के पास जाकर डलिया में टाप्स देखे तो वहां एक 500 का नोट रखा था। और मेरे टॉप्स गायब थे। दो अज्ञात युवक मेरे सोने के टॉप्स लेकर फरार हो गए । घटना के बाद मंदिर में महिला फूट-फूट कर रोने लगी। जिसके बाद आसपास की महिलाएं सहित लोगो की भीड़ जमा हो गई।
महिला ने घटना के बाद खिलचीपुर थाने में अपने साथ हुई ठगी की शिकायत दर्ज करवाई । जिसके बाद खिलचीपुर टीआई सहित पुलिस टीम मौके पर जांच करने पहुंची। जहां पुलिस को आसपास के लोगो ने बताया कि मंदिर पर आए दोनों बदमाश बाइक से आए थे और दोनों ने टीशर्ट पहन रखी थी। जिसके बाद पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
खिलचीपुर में जिस तरह से चोरी और दिनदहाड़े एक महिला के सोने के टॉप्स ले जाने की घटना हुई है, उसे देखकर लगता है की यहां आरोपियों के दिलो में पुलिस भय नही बचा है। यहां 1 जून को खिलचीपुर की गोविंद धाम कालोनी, गायत्री कालोनी, और रानी बाग के 8 घरों में चोरों के ताले तोड़कर कर, कुछ घर मे चोरी की थी। इस घटना को 7 दिन हुए थे कि चोरों ने एक सप्ताह बाद 8 जून को सोमवारिया में स्थित एक मकान में सेंध लगाकर करीब एक लाख की चोरी कर पुलिस की नींद उड़ा दी । 12 दिन से अधिक बीत जाने के बाद पुलिस चोरों तक नही पहुंच पाई है।
वही नगर में हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर अब पुलिस के लिए चोरों को पकड़ने में पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है।