गिरफ्त में आया झांसा देकर शोषण करने वाला युवक

दैनिक अवंतिका उज्जैन।
उज्जैन। शादी का झांसा देकर रिश्ते में लगने वाली बहन के साथ शारिरीक शोषण करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती ने चार साल तक अपने साथ गलत करने की शिकायत कुछ दिन पहले खाराकुआ थाना पहुंचकर दर्ज कराई थी।
खाराकुआ थाना क्षेत्र के शेसवानी मोहल्ला में रहने वाले मोईज पिता मुनव्वर अली को दुष्कर्म के मामले में गुरूवार रात पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस के अनुसार मोईज के खिलाफ उन्हेल की रहने वाली युवती जो रिश्ते में बहन लगती है, ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 2020 में वह मामा के घर अपने परिवार के साथ आई थी। उस दौरान मोईज ने उसे अपनी बातों में उलझा लिया था और शादी की बात कहीं। वह उसकी बातों में आ गई। उसने झांसा देकर शोषण किया, उसके बाद से लगातार संपर्क में आना लगा। अब शादी की बात कहीं तो इंकार कर प्रताड़ित कर रहा है। शिकायत के बाद युवती का मेडिकल परीक्षण कराया गया था। जिसके बाद युवक को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की गई है।
नाबालिग के साथ भी हुआ शोषण
नानाखेड़ा थाना पुलिस ने गुरूवार को कालापत्थर क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग की शिकायत पर युवक के खिलाफ पास्को एक्ट और दुष्कर्म की धारा में प्रकरण दर्ज किया है। युवक और नाबालिग आपस में परिचित होना बताये जा रहे है। दोनों परिवार के बीच पूर्व में भी एक युवती को भगाकर ले जाने का मामला सामने आया था। एसआई अनिल ठाकुर ने बताया कि नाबालिग की शिकायत पर प्रकरण दर्ज करने के बाद युवक की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।