जी लाइफ कंपनी की महिला श्रमिक रैली के रुप में पहुंची कलेक्टर कार्यालय

देवास। औद्योगिक क्षेत्र अमोना स्थित जी लाइफ कंपनी की महिला श्रमिक गुरुवार सुबह काम बंद कर कलेक्टर कार्यालय पहुंची। श्रमिको की मांगे थी की उन्हें जो वेतन मिल रहा है वह लगभग 10 वर्षो से मिलता आ रहा है। आज महंगाई चरम पर है इसी को लेकर उनके वेतन में बढ़ोतरी की जाए जिससे उनका जीवन यापन हो सके। इसी बात को लेकर वह कलेक्टर कार्यालय पहुंची। यहां काफी देर तक अधिकारियों का इंतजार करना पढ़। इसी बीच महिलाओं ने भोजन भी पेड़ के नीचे किया। इस संबंध में कलेक्टर से चर्चा की जिस पर उन्होनें दो तीन दिनों में कंपनी प्रबंधन के साथ बैठक कर वेतन संबंधी मामले का निराकरण करने की बात कही है।
इंदौर रोड़ स्थित जी लाइफ कंपनी से बड़ी संख्या में महिला श्रमिको ने काम बंद कर दिया उसके बाद वह कलेक्टर कार्यालय रैली के रुप में पहुंची। महिला श्रमिकों की मांग है की उन्हें वर्तमान में जो वेतन मिल रहा है। उससे जीवन यापन करने में काफी परेशानी आ रही है। श्रमिको का कहना है की उनका वेतन बढ़ाया जाए इसी मांग को लेकर वह कलेक्टर कार्यालय पहुंची जहां उन्होनें कलेक्टर को ज्ञापन दिया है।
इस संबंध में कलेक्टर ऋषव गुप्ता ने महिला श्रमिकों से चर्चा कर उन्हें कहा कि वेतन विसंगति को लेकर वह मंगलवार तक कंपनी प्रबंधन को यहां बुलाएंगे साथ में आप लोगों में से दो-तीन लोगों को बुलाया जाएगा। दोनों की बातों पर निष्कर्ष निकाला जाएगा।