लेन-देन के विवाद में प्रॉपर्टी ब्रोकर को उठा ले गए और पीट- पीट कर मार डाला

 

इंदौर में बायपास पर मिला था शव, परिजनों को लगा हार्ट अटैक से हुई मौत

इंदौर। बिचौली मर्दाना क्षेत्र के संपत फार्म के पास 11 जून को प्रापर्टी ब्रोकर राधेश्याम पाटीदार का शव मिला था। परिजन समझ रहे थे कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है, लेकिन पोस्ट मार्टम रिपोर्ट से पता चला कि उसकी हत्या की गई है। इस मामले में पुलिस ने इंजीनियरिंग के छात्र और पीएससी के अभ्यर्थी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने 28 लाख रुपये के लेनदेन के मामले में हत्या करने की बात स्वीकारी है। छात्र पिपल्याहाना क्षेत्र से अपहरण कर खेत पर ले गए थे। पिटाई से बेहोश होने के बाद उसे छोड़कर भाग गए।

शरीर में मिली अंदरूनी चोट

परिजनों ने पूछताछ में हार्ट अटैक की शंका जाहिर की और शव का पोस्ट मार्टम करवाया। दो दिन पूर्व मिली रिपोर्ट में डॉक्टर ने बताया कि राधेश्याम की पिटाई हुई है। शरीर में अंदरूनी चोट मिली है। शनिवार रात इंदौर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर लिया। रविवार को सीसीटीवी फुटेज निकाले और नवीन पटेल और गोकुल पटेल को गिरफ्तार कर लिया।

बाउंस हो गए थे लाखों के चेक

टीआई के अनुसार नवीन इंजीनियरिंग और गोकुल पीएससी की तैयारी कर रहा है। मृतक राधेश्याम से 28 लाख रुपये का लेनदेन था। करीब डेढ़ साल पूर्व 18 लाख रुपये में समझौता हुआ और राधेश्याम ने चेक दे दिए। हालांकि चेक भी बाउंस हो गए।

हेलमेट से मारने लगा तो उसे पकड़कर रालामंडल ले गए

11 जून को राधेश्याम पिपल्याहाना स्थित एक रेस्टोरेंट में नवीन से टकरा गया। दोनों में विवाद होने लगा। पहले राधेश्याम ने हेलमेट से नवीन की पिटाई कर दी। थोड़ी देर बाद गोकुल भी पहुंच गया। दोनों राधेश्याम को पकड़कर रालामंडल स्थित खेत पर ले गए। राधेश्याम को बंधक बनाया और डंडों से पिटाई की।

बेहोश होने पर छाछ पिलाई और छाती दबाई

पुलिस ने शुरुआत में राधेश्याम के दोस्त रवि से पूछताछ की। उसने बताया कि राधेश्याम जेएमबी नमकीन से बगैर बताए चला गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाले तो नवीन से झगड़ा करते हुए नजर आ गया। इसके बाद गोकुल के साथ स्कूटर पर जाते हुए दिखा। पुलिस कड़ियां जोड़ते हुए रालामंडल जा पहुंची।
आरोपियों ने बताया कि पिटाई के बाद राधेश्याम बेहोश होने लगा था। उसे पानी और छाछ पिलाई थी। सांस रुकने पर उसका सीना भी दबाया था। ऑटो रिक्शा से घर भेजने की कोशिश की, लेकिन रिक्शा चालक ने ले जाने से मना कर दिया।