दिग्विजय के भाई लक्ष्मण सिंह के तीखे बोल— कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के बारे में कुछ नहीं कहूंगा, मुझे पार्टी से निकाल दिया तो..?

 

जीतू पटवारी बने रहेंगे प्रदेश अध्यक्ष, सुझाव के आधार पर संगठन को मजबूत करने की जरूरत

भोपाल । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कोई नेतृत्व में बदलाव नही होगा और होना भी नही चाहिए। जीतू पटवारी को प्रदेश भर में समितियों का गठन करना चाहिए। बूथ स्तर पर समितियों का गठन कर उनके सुझाव के आधार पर निचोड़ कर संगठन को मजबूत करने की आवश्यकता है।

एलन मस्क ने ईवीएम पर सवाल खड़े किए है

एलन मस्क को लेकर लक्ष्मण सिंह ने कहा कि एलन मस्क कोई तोप नही है और वह कौन होते है हमारे यहां के विषय मे बात करने वाले अगर कुछ गड़बड़ होगी भी तो उसे हम ही सुधार करेगे हमे हमारी संस्थाओं पर विश्वास करना चाहिए चुनाव कराने वाली संस्थाओं पर लोकतंत्र पर विश्वास करना चाहिए सरकार किसी की भी हो।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन के विषय में कुछ नहीं कर सकता। मुझे पार्टी से निकाल दिया तो मैं क्या करूंगा।
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कहा गया कि खड़गे पर दबाव रहता है, इसलिए इस तरह की बातें करते रहते हैं। इस पर लक्ष्मण सिंह ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे के बारे में मैं क्या कहूं। अब कहीं मुझे पार्टी से निकल दिया तो मै क्या करूंगा।

कांग्रेस कार्यालय में चल रहे काम पर उन्होंने कहा कि वास्तु शास्त्र हमारा काफी पुराना शास्त्र है। देश के साथ -साथ विदेशी में भी वास्तु दोष की पूजा होती है।