कलयुगी बेटे ने लकवाग्रस्त मां की हत्या कर शव को घर में दफनाया

दैनिक अवन्तिका मंदसौर

जिले के भानपुरा में एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर उसके शव को अपने ही घर में गाड़ दिया। भानपुरा थाना पुलिस ने कत्ल की गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार 17 जून को फरियादी मृतिका के दामाद भगवान पिता बाबूलाल ने भानपुरा थाने पर बताया कि मृतिका के पुत्र कमलेश धाबी ने उसके साथी संतोष के साथ मिलकर उसकी मां की हत्या कर घर में गड्ढा कर गाड़ दिया। मामले में थाना भानपुरा पर धारा 302,201,34 भादंवि का पंजीबद्ध किया गया। मामला हत्या का होने से थाना प्रभारी द्वारा तुरंत कार्यवाही करते हुए स्वयं के निर्देशन में टीम तैयार कर आरोपियों की धड़पकड़ हेतु रवाना हुए। मुखबिर सूचना के आधार पर दोनों आरोपियों झालावाड़ की तरफ जाना बताया। थाने के सामने नकाबंदी कर दोनों आरोपीगण को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों आरोपी मृतक मां के घर पर 3 दिन तक लगातार शराब पीते रहे
पूछताछ पर उन्होंने बताया कि आरोपी कमलेश की मां गंगाबाई को रोटी लगाने का बोलने पर मां ने उसके व आरोपी संतोष के साथ गाली-गलोच कर थप्पड़ों से मारने लगी। आरोपी कमलेश द्वारा स्वयं की शादी न होने, बहन द्वारा प्रेम विवाह करने तथा स्वयं की मां के लकवाग्रस्त होने से परेशान होकर आरोपी संतोष के साथ उक्त बात पर आक्रोशित होकर अपनी मां की हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से शव को आरोपी कमलेश ने अपने निर्माणाधीन घर के अन्दर गड्ढा खोद कर गाड़ दिया था। फिर अगले दिन सुबह करीब 9 बजे आरोपी कमलेश व संतोष दोनों ने मृतिका के घर पर 3 दिन तक लगातार शराब पीते रहे। पुलिस ने मामले में आरोपी कमलेश (32) पिता कन्हैयालाल व संतोष (50) पिता बसन्तीलाल धोबी दोनों निवासी कचहरी चौक भानपुरा को गिरफ्तार किया है।