स्व. अनिल नागसेठिया ने किए नेत्र दान

खाचरोद । स्व श्रेणिकमॉल, विजय कुमार, अशोक कुमार बुडावनवाला के छोटे भाई श्री अनिल बुड़ावनवाला का विगत सोमवार को आकस्मिक निधन हो गया।
प्रात: अनिल जी इन्दौर जाने के लिए स्नान कर तैयार हुए इसी बीच एक दम उनकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन उन्है तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उन्हें हार्ट अटैक के चलते मृत घोषित किया। अनिल जी के दिवंगत होने की सूचना नगर में आग की तरह फैल गई और नगर में शोक छा गया। शौक की इस घड़ी में भी परिवार की नेत्रदान की भावना बनी रही
अजय पगारिया व निलेश मेहता जावरा की सूचना पर उनके निवास पर गीता भवन न्यास समिति बड़नगर की टीम के साथ खाचरोद पहुंचकर डॉक्टर ददरवाल ने सहयोगी मोहनलाल राठौर के साथ मिलकर कार्निया निकाले और उसे प्रिजर्व किया। बहुत जल्द दो व्यक्तियों को जीवन में नेत्र ज्योति मिलेगी। एक तरफ जहां नेत्रदान को लेकर लोग जागरूक हुए हैं वहीं अब युवा भी इससे जुड़ रहे हैं। डॉ. ददरवाल ने संस्था की ओर से परिवार को नेत्र दान का शर्टिफिकेट प्रदान किया। इसके बाद कबाडीपुरा स्थित उनके निवास से अंतिमयात्रा निकली, जो शहर के प्रमुख मार्गो से होती हुई शांतिवन पहुंची। यहां उनकी तीनों पुत्रियों वैशाली, शैली व एंजल के साथ परिवारजनों ने मुखाग्नि दी। अंतिमयात्रा में कई गणमान्य नागरिकों ने शामिल होकर श्रद्धांजलि अर्पित की।