दिल्‍ली से आई ला की छात्रा ने भाजपा नेता पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

 

नेता बोले- 64 की उम्र में ऐसा काम क्‍यों करुंगा, छोटे कपड़े पहनकर होटल के रिसेप्शन पर बैठी थी, मना किया तो भड़क गई

भिंड। दिल्ली से ऋषिश्वर कॉलेज में परीक्षा देने आई महिला ने शहर के श्याम होटल के मालिक पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं। होटल मालिक भाजपा जिला मंत्री और व्यापार संघ के अध्यक्ष हैं। इधर भाजपा जिला मंत्री का कहना है, कि महिला ने जो आरोप लगाए हैं वह पूरी तरह से गलत है। होटल में सीटीवीवी कैमरे लगे हैं, उसकी फुटेज देखकर स्पष्ट हो जाएगा कि कौन सही और गलत बोल रहा है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार नई दिल्ली नन्हे पार्क हाउस निवासी 30 वर्षीय युवती ने बताया कि 11 जून से 25 जून तक फूफ के ऋषिश्वर कालेज में लॉ की परीक्षा चल रही है। वह परीक्षा में शामिल होने के लिए 10 जून को दिल्ली से भिंड आई और श्याम पैलेस होटल में ठहरी थी।
होटल मालिक भाजपा जिला मंत्री व व्यापार संघ अध्यक्ष मुकेश जैन हैं। महिला ने बताया कि सोमवार रात करीब वह नौ बजे फोन पर अपनी मां और बच्चों से बात कर रही थी। तभी होटल मालिक आए और बोले कि किससे बात कर रही हो। उसने वीडियो काल पर मां से बताई तो उन्होंने नमस्ते की। उसने फोन काट दिया। इसके बाद होटल मालिक ने उससे छेड़छाड़ की।

छोटे कपड़े पहनकर बैठी थी, मना किया तो भड़की

होटल मालिक मुकेश जैन का कहना है कि महिला ने जो आरोप लगाया है वह पूरी तरह से गलत है। भाजपा नेता का कहना है, कि घटना झूठी है। एक दिन पहले यह छोटे कपड़े पहनकर रिसेप्शन के पास बैठी थी, तभी रिसेप्शन वाले ने कहा कि ऐसे कपड़े पहनकर यहां मत बैठो।
इसी बात पर वह भड़क गई। मैंने उससे बात भी की, लेकिन वह नहीं मानी। मेरी उम्र 64 साल है। ऐसी उम्र में भला यह काम करूंगा क्या? सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए जा सकते हैं। वह लड़की रुपयों के चक्कर में घूम रही है। पुलिस के अनुसार युवती की शिकायत पर होटल मालिक मुकेश जैन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता के न्यायालय में धारा 164 के बयान भी करा दिए।