इंदौर से पीएससी की परीक्षा देने जा रहे छात्र का पैर फिसला, ट्रेन से कटने से मौत

इंदौर। हंसते-मुस्कुराते परीक्षा देने जा रहे लोकेंद्र की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। इंदौर में रह रहा लोकेंद्र जल्दबाजी में ट्रेन पकड़ने की कोशिश कर रहा था।अचानक पैर फिसल गया और ट्रेन की चपेट में आ गया।बुधवार को उसके शव का एमवाय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया।
जीआरपी पुलिस के मुताबिक पन्ना जिलें में रहने वाला लोकेंद्र पाठक इंदौर में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा था। 23 जून को उसकी परीक्षा थी और कईं दिनों बाद उसे घर जाने का मौका मिला था।लोकेंद्र का परीक्षा केंद्र पन्ना में ही आया था। वह हावड़ा-शिप्रा एक्सप्रेस से पन्ना जाने के लिए प्लेटफार्म-4 पर पहुंच गया था, लेकिन अचानक ट्रेन चल पड़ी। ट्रेन में चढ़ने के दौरान लोकेंद्र का पैर फिसल गया और वह चपेट में आ गया।पुलिस के मुताबिक बैग में मिलें आईकार्ड से उसकी पहचान की और परिजनों को सूचना दी गई।

 

 

पति-प्रेमिका के कारण की खुदकुशी
श्रीराम नगर पालदा निवासी ललिता ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन ने पति हुकुम और उसकी प्रेमिका पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। पुलिस के मुताबिक ललिता की मां मुनबाई ने बताया कि हुकुम कई दिनों तक घर नहीं आता था। वह एक महिला के साथ रहने लगा था। महिला भी ललिता को परेशान करती थी। ललिता की आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी थी। उसने पुलिस को भी शिकायत की थी।