पिस्तौल की नोक पर अपहरण करने वाले 5 आरोपी पुलिस गिरफ्त में, 2 आरोपी फरार

देवास। बीएनपी थाना प्रभारी अमित सोलंकी ने बताया कि 16 जून को फरियादी अवधेश विश्वकर्मा ने थाने पर आकर सूचना दी थी कि 15 व 16 जून की दरमियानी रात को वह सोनकच्छ से वापस लौट रहे थे तो भोपाल बायपास चौराहे पर खड़े होकर अपने घर पर मोबाइल से बात कर रहे थे। उसी दरमियान दो बाइक पर सवार सात युवकों ने शराब पीने के लिए रुपयों की मांग कर इनके साथ मारपीट की थी।
फरियादी ने रुपए देने से मना किया तो आरोपियों ने पिस्तौल की नोक पर उनका अपहण कर लिया और सूनसान क्षेत्र में ले जाकर वहां भी मारपीट की गई। आरोपियों को पता चला कि अवधेश पेशे से इंजीनियर है तो अपहरणकतार्ओं ने फिरोती की मांग करने के साथ इनके साथ मारपीट कर इन पर दबाव बनाया था। फरियादी आरोपियों चुंगल से जैसे-तैसे छूटकर हमारे पास आया, उसके बाद फरियादी की रिपोर्ट पर हमने अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू की और पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि मई माह में बीएनपी थाना क्षेत्र में चोरी हुई दो बाइक व 29 मई को देवास मक्सी बायपास मार्ग पर लूट की घटना के साथ पेट्रोल पंप पर चोरी करना स्वीकार किया था। उन्होनें बताया कि प्रकरण में दो आरोपी फरार है जिन्हें जल्द ही गिरफ्त में लिया जाएगा।
इन आरोपियों को किया गिरफ्तार
बीएनपी थाना प्रभारी ने बताया कि प्रकरण का मुख्य आरोपी लखन उर्फ विशाव उर्श चुलबुल उर्फ विलन पिता भेरुलाल मालवीय निवासी न्यु देवास, गौरव पिता संतोष मालवीय उम्र 19 वर्ष निवासी मकान नंबर 449 शक्तिनगर वार्ड नंबर 48 थाना हबीबगंज जिला देवास हाल मुकाम चंद्रशेवर आजाद नगर इटावा मल्टी देवास, हर्ष पिता राजकुमार जोशी उम्र 18 वर्ष 8 माह निवासी प्रेमनगर देवास, मयूर पंवार उर्फ मयूर योगी पिता हेमराज पंवार उम्र 18 वर्ष 2 माह निवासी दुर्गानगर देवास, संदीप पिता राधेश्याम प्रजापति उम्र 18 वर्ष 5 माह निवासी चंद्रशेखर आजार नगर इटावा मल्टी देवास हैं। दो आरोपी फरार है पुलिस की टीम उन्हें तलाश कर रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।