भारतीय पत्रकारिता महोत्सव में दैनिक ब्रह्मास्त्र के संपादक संदीप मेहता का सम्मान

 

उत्कृष्ट पत्रकारिता से सम्मानित श्री मेहता की ओर से योगेंद्र जोशी ने लिया स्मृति चिन्ह

इंदौर । स्टेट प्रेस क्लब मध्य प्रदेश के प्रतिष्ठापूर्ण प्रसंग भारतीय पत्रकारिता महोत्सव का कल शाम दैनिक अवंतिका समूह के सांध्य दैनिक ब्रह्मास्त्र का सम्मान किया गया। दैनिक ब्रह्मास्त्र के संपादक श्री संदीप मेहता के नाम से दिया गया यह सम्मान ( स्मृति चिन्ह ) उनकी ओर से वरिष्ठ पत्रकार श्री योगेंद्र जोशी ने लिया।

इस सम्मान समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में इंदौर के सांसद शंकर लालवानी, वरिष्ठ समाजसेवी प्रवीण कक्कड़, वरिष्ठ पत्रकार हृदयेश दीक्षित, दुबई के प्रसिद्ध समाजसेवी डॉ जितेंद्र मतलानी, पोस्ट मास्टर जनरल प्रीति अग्रवाल और गुजराती समाज के प्रधानमंत्री पंकज संघवी मौजूद थे। प्रारंभ में स्टेट प्रेस क्लब के संस्थापक अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल ने तीन दिवसीय भारतीय पत्रकारिता महोत्सव के आयोजन की जानकारी दी । महासचिव नवनीत शुक्ला ने सम्मानित हो रहे पत्रकारों के बारे में जानकारी दी ।

प्रगतिशील भारत पर छायाचित्र प्रदर्शनी शुरू

इस तीन दिवसीय समागम के आगाज के साथ ही नाथ मंदिर के सभागार में प्रगतिशील भारत पर केंद्रित छायाचित्र प्रदर्शनी का भी शुभारंभ हुआ । इस प्रदर्शनी में इंदौर के साथ ही मुंबई, दिल्ली, भोपाल, बेंगलुरु, हैदराबाद आदि शहरों के छायाकारों के द्वारा भेजे गए छायाचित्र भी प्रदर्शित किए गए हैं ।