देर रात घर लौट रहे 12 मजदूर सड़क हादसे में घायल, एक मौत, चार गंभीर

 

बड़वानी। जिले के पाटी ब्लॉक के ग्रामीण क्षेत्र थेंचा में देर रात दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां, मजदूरों से भरा पिकअप सामने से आ रहे एक अन्य वाहन से टकराकर अनियंत्रित हो गया। हादसे में पिकअप में बैठे 12 मजदूर घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाते समय एक मजदूर की मौत हो गई। पांच घायल मजदूरों को पाटी और 6 को सिलावद के अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिकी उपचार के बाद डॉक्टरों ने चार गंभीर घायलों को बड़वानी जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक मजदूर का शनिवार को पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। पाटी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

मिली जानकारी के अनुसार पाटी ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले सिलावद थाना क्षेत्र के ग्राम थेंचा में कुआंखड़ नदी के किनारे मोड़ पर देर रात एक पिकअप सिलावद की तरफ से मजदूरों को लेकर उनके घर पलवट की ओर आ रहा था। इसी बीच किसी अज्ञात चार पहिया वाहन ने पिकअप को सामने से टक्कर मार दी, हादसे में पिकअप में बैठे मजदूर सड़क पर गिर पड़े। हादसे में सभी 12 मजदूर घायल हो गए। हादसे में घायल हुए 6 मजदूरों को पाटी और 6 मजदूरों को सिलावद के अस्पताल में भर्ती कराया गया।
अस्प्ताल पहुंचने से पहले एक युवक की मौत हो गई। वहीं पाटी अस्पताल से 4 मरीजों को प्राथमिक उपचार के बाद बड़वानी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।