दिल्ली से आए पर्यवेक्षकों ने इंदौर में कांग्रेस संगठन की बैठक ली, कांग्रेस करेगी बड़े आंदोलन

खत्म हो चुकी कांग्रेस को फिर से जिंदा करने की कोशिश

दैनिक अवन्तिका इंदौर

इंदौर में दिल्ली से आए कांग्रेस के दो पर्यवेक्षकों ने कांग्रेस संगठन की बैठक ली। इस बैठक में इंदौर कांग्रेस के 65 से 70 नेता और पदाधिकारी ही बुलाए गए थे। बताया जा रहा है कि यह बैठक इंदौर में खत्म हो चुकी कांग्रेस को फिर से जिÞंदा करने के लिए हुई थी। बैठक में दिल्ली से आए पर्यवेक्षक निमिश शाह और अवनीश भार्गव के साथ ही इंदौर के प्रभारी और पूर्व विधायक रवि जोशी और सज्जन सिंह वर्मा शामिल हुए थे।

बैठक में इंदौर के प्रभारी और पूर्व विधायक रवि जोशी ने कहा कि जो काम करना चाहते हैं, वह ही लोग संगठन में रहेंगे। बैठक में निगम में चल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ रणनीति बना कर चरणबद्ध तरीके से बड़े 3 से 4 आंदोलन करने की योजना भी बनी। कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बैठक में दिल्ली से आए दोनों पर्यवेक्षक निमिश शाह और अवनीश भार्गव ने बैठक में संगठन को इंदौर में मजबूत करने पर चर्चा करने के साथ ही कहा कि इंदौर नगर निगम में हुए फर्जी बिल भुगतान कांड को भुनाया जाए। इसे लेकर लगातार आंदोलन किए जाए।

संगठन में काम करने वाला व्यक्ति ही रहेगा
निगम में फेले भ्रष्टाचार को आम जनता के सामने लाया जाए। इसके लिए लगातार आंदोलन किए जाएं। अगले दो माह में तीन बडेÞ आंदोलन किए जाएं। बैठक में कांग्रेस के इंदौर संगठन के प्रभारी पूर्व विधायक रवि जोशी ने वहां पर मौजूद नेताओं से कहा अब संगठन में वही व्यक्ति रहेगा जो काम करना चाहता हैं। बिना काम के संगठन में किसी के लिए कोई जगह नहीं है। शहर में खत्म हो चुके कांग्रेस के संगठन को दौबारा खड़ा किया जाएगा। जिसके लिए नेता बूथ स्तर पर जाकर कांग्रेसियों से मुलाकात कर उनकी परेशानी पूछेंगे।