सुशांतासिंह की आत्मा मुझसे करती है बात…पैरा मीडियम और पैरा नॉर्मल इन्वेस्टिगेटर डॉ . मनमीत सिंह का दावा- पिछले दो साल से सुशांत की आत्मा आ रही उनके पास

अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझ क्यों नहीं रही..?
सीबीआई भी पिछले 4 साल से कर रही जांच

ब्रह्मास्त्र इंदौर

अभिनेता सुशांत राजपूत के मौत की गुत्थी आज तक सुलझ क्यों नहीं रही है? सीबीआई भी पिछले 4 साल में इस गुत्थी को सुलझा नहीं पाई। सवाल यह भी है कि क्या तंत्र विद्या या किसी अन्य विद्या से आत्मा से बात की जा सकती है? क्या मीडियम सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा से बात करते हैं ? क्या वे सुशांत की आत्मा से बात करके उनकी मौत की गुत्थी सुलझा सकते हैं? दरअसल , लोग यह जानना चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने अगर आत्महत्या की तो क्यों की ? यदि यह हत्या है तो किसने हत्या की या करवाई और उसकी वजह क्या है? सुशांत की फैमिली भी परेशान है। लोग अलग-अलग तरह की बातें कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि सुशांत की आत्मा उनसे बातें कर रही है, तो कोई कह रहा है सुशांत उन्हें दिख रहे हैं। फिलहाल यह मामला रहस्यों को समेटे हुए सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। इन बहुत सारे सवालों के बीच साइकिक, पैरा मीडियम और पैरानॉर्मल इन्वेस्टिगेटर डॉ. मनमीत सिंह का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक गहरा बड़ा राज है ,जो साल्व नहीं हो रहा या हल नहीं किया जा रहा या बहुत सारे मीडियम ऐसे हैं जिन्हें मालूम है कि क्या हुआ है, पर वे बता नहीं रहे।

 

जहां मैं योग करती हूं वहां आत्मा आती है मेरे पास
डॉ. मनमीत सिंह ने दावा किया कि मैं यहां पर सुशांत की मौत को लेकर क्या हुआ यह तो नहीं कहूंगी , क्योंकि अभी सीबीआई की जांच जारी है। मीडियमशिप के हिसाब से वहां पर क्या हुआ था ? यह तो मैं नहीं बताऊंगी, लेकिन यह जरूर बताना चाहूंगी कि सुशांत सिंह की आत्मा मेरे पास पिछले 2 साल से आ रही है। जहां पर मैं योग करती हूं । मैंने बिल्कुल उन्हें अपने साथ पाया। मैंने प्राणायाम करने के बाद जैसे ही अपनी आंखें खोली, तो मैंने देखा कि उनकी आत्मा वहां पर बैठी हुई थी। सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा ने मेरे प्राणायाम के दौरान पूरा इंतजार किया और जब प्राणायाम खत्म हो गया तब मुझे कहा कि आप मेरी स्टोरी पूरी दुनिया को क्यों नहीं बता रही हैं। कोई भी व्यक्ति सामान्य तौर पर डर ही जाता है। वह चाहते है कि उनके सच के ऊपर कोई किताब लिखे। इससे ज्यादा मैं कुछ नहीं कहना चाहती हूं।

 

मैं राज न खोलूं इसलिए मुझे धमकाया गया
डॉ. मनप्रीत ने बताया कि सुशांत की आत्मा दो साल पहले मेरे पास आई थी और उन्होंने उपरोक्त बातें कही थी। इसका खुलासा मैंने पहले भी नहीं किया था, क्योंकि यह एक मर्डर मिस्ट्री है। इसके कारण मुझे धमकियां भी मिली कि इस पर आप ज्यादा बात न करें, वरना आप देख लीजिए। जब उनसे पूछा गया कि वह कौन लोग हैं, जो आपको धमकी दे रहे हैं और सुशांत सिंह के सच को सामने नहीं आने देना चाहते ? तो उनका कहना है कि यह तो मैं आपको नहीं बताऊंगी। और क्यों नहीं बताऊंगी इसका भी मेरे पास जवाब नहीं है। परंतु , अगर मीडियम होने के नाते मुझे धमकी दी गई है तो जाहिर है कि और दूसरे मीडियम को भी धमकी दी गई होगी। मुझे धमकी दी जा रही है कि आपका ब्रॉडकास्ट देखा था। अच्छा हुआ कि आपने ज्यादा नहीं बताया। आप इस बारे में जितना चुप रहेंगे, आपकी और आपकी फैमिली के लिए उतना ही अच्छा होगा।

 

सुशांत चाहते हैं कि उनकी मौत का राज दुनिया को पता चले
ल्ल कोई ऐसा है जो नहीं चाहता कि सुशांत के साथ क्या हुआ यह दुनिया को बताया जाए, परंतु सुशांत यह चाहते हैं कि उनके साथ जो कुछ हुआ वह दुनिया को पता चले।
ल्ल डॉ . मनप्रीत के यह शब्द बता रहे हैं कि सुशांत के साथ जो कुछ भी हुआ उसे दुनिया जानना चाहती है। आखिर क्या हुआ ? यह हत्या है या फिर सुसाइड ? यदि यह आत्महत्या है, तब भी इसके पीछे की वजह क्या है?
ल्ल डॉ. मनप्रीत का कहना है कि मारण के केस भी होते हैं , परंतु सभी केस तंत्र विद्या के जरिए मारण के नहीं होते। खासकर बच्चों के केस में ऐसा नहीं होता।

यदि सब कुछ ठीक तो फिर धमकाया क्यों जा रहा..?
मुझे धमकाया गया कि यदि आपको अपनी और आपकी फैमिली की जान प्यारी है तो ब्रॉडकास्ट पर कोई बात नहीं करें। पर मैं इतना बड़ा रिस्क ले रही हूं। मेरा मानना यह है कि अगर सब कुछ ठीक है तो फिर यह धमकी क्यों दी जा रही है?