अमरवाड़ा उपचुनाव : सीएम मोहन यादव आज से संभालेंगे चुनाव की कमान, कमलनाथ 2 जुलाई से संभालेंगे मोर्चा

0

 

 

छिंदवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का गढ़ छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर उप चुनाव होने जा रहा है। मध्य प्रदेश के दो दिग्गज नेता इस सीट के लिए जमीन पर उतरेंगे। भाजपा की तरफ से वरिष्ठ नेताओं की टीम पहले ही अमरवाड़ा उप चुनाव में उतर चुकी है। अब मुख्यमंत्री मोहन यादव आज अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार करेंगे। यहां से वह भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह के समर्थन में सिंगोड़ी और हर्रई में जनसभा करेंगे। माना जा रहा है कि कमलनाथ भी यहां पर मोर्चा संभालेंगे।
सीएम डॉ. मोहन यादव आज छिंदवाड़ा और बालाघाट का दौरा करेंगे। अमरवाड़ा में होगी सभा।

मध्‍य प्रदेश के बालाघाट और छिंदवाड़ा में आज मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव रहेंगे। बालाघाट के पुलिस लाइन स्थित मैदान पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में 43 लाख रुपये के इनामी नक्सली को मार गिराने वाले हाकफोर्स के जांबाज सिपाहियों का आउट आफ टर्न प्रमोशन करेंगे। वहीं छिंदवाड़ा अमरवाड़ा विधानसभा के सिंगोड़ी और हर्रई में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा कई अन्‍य कार्यकमों में भी भाग लेंगे।

ऐसा होगा कमलनाथ का कार्यक्रम

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दो जुलाई से अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में डेरा डालेंगे। नाथ एक जुलाई को भोपाल पहुंचकर विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होंगे। दो जुलाई को भी विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होने के बाद छिंदवाड़ा जिले के आंचलकुंड में कार्यक्रम में शामिल होंगे। वह जिले के हर्रई और अमरवाड़ा में जनसभा करेंगे। तीन जुलाई को छिंदवाड़ा जिले के बटकाखापा, चार जुलाई को छिंदी में चुनावी कार्यक्रम को संबोधित कर पांच जुलाई को विधानसभा की कार्यवाही में शामिल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *