उज्जैनी ठेकेदार इंदौर की होटल में महिला मित्र संग रुका, सुबह उठा तो उतर गई मस्ती, 6 लाख से भरा बैग लेकर फुर्र हो गई धोखेबाज, मन में आ गया था लालच, गिरफ्तार, रुपए जब्त

 

 

इंदौर। लसूड़िया थाना क्षेत्र में उज्जैन का ठेकेदार अपनी महिला मित्र के साथ होटल में रुका था। जब सुबह उठा तो रात की मस्ती उस समय काफूर हो गई जब उसका 6 लाख रुपए से भरा बैग गायब था। महिला मित्र भी रूम में नहीं थी। इस पर उसने महिला पर चोरी की आशंका जताई थी।
इसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उससे छह लाख रुपये बरामद कर लिए हैं। डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि शुक्रवार को फरियादी हरीश कुमार निवासी उज्जैन ने रिपोर्ट लिखाई कि वह कंसट्रक्शन का कारोबार करता है।

सीसीटीवी फुटेज के जरिए तलाशा

छह लाख रुपये लेकर अपनी महिला मित्र के साथ निपानिया स्थित रामादा होटल में रुका था। सुबह जब उठा तो रुपयों का बैग गायब था और वह भी नहीं थी। इस पर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से महिला मित्र की तलाश शुरू की तो वह महालक्ष्मी नगर में मिली।
उसने पूछताछ में बताया कि रुपये देखकर मन में लालच आ गया था, इसलिए लेकर घर आ गई। तमन्ना ने रुपयों से भरा बैग मकान के पास झाड़ियों में छिपा दिया था। पुलिस ने रुपयों सहित बैग बरामद कर लिया है।

सुबह उठा तो फुर्र हो गई मस्ती, उड़ गए थे होश

रात में महिला मित्र के साथ होटल में रुके ठेकेदार हरीश के पास 6 लाख रुपये से भरा बैग था। रातभर वो साथ रहे। इधर महिला ने जब इतने पैसे एक साथ देखे, तो उसके मन में लालच आ गया था। रात में जब हरीश की नींद लग गई तो तमन्ना बैग उठाकर वहां से भाग निकली। इसके बाद वो महालक्ष्मी नगर इलाके में अपने घर पहुंची। उसे आशंका थी कि पुलिस इस मामले में उससे जरूर पूछताछ करेगी।
आरोपी ने इसके बाद बैग को घर के बाहर ही कहीं छिपाने की योजना बनाई। रात में ही उसने आस-पास जगह तलाशी तो झाड़‍ियां नजर आईं। इसके बाद उसने बैग को उन्हीं के अंदर रख दिया। पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो वो टूट गई और सच उगल दिया।