पाकिस्तान में रिश्तेदारों ने मां-बेटी को जिंदा दीवार में चुनवाया

0

देवर ने प्रॉपर्टी के लालच में मारपीट की, पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया

 

एजेंसी हैदराबाद

 

पाकिस्तान के हैदराबाद में एक मां-बेटी को उन्हीं के रिश्तेदारों ने दीवार में चुनवा दिया। पाकिस्तानी न्यूज चैनल के मुताबिक स्थानीय लोगों ने जब बच्ची की चीख पुकार की आवाज सुनी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस ने लोगों की मदद से दीवार तोड़ी और मां-बेटी को बचाया लिया। दोनों की हालत गंभीर है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक महिला को दीवार में चुनवाने वाला उसी का देवर था, जिसका नाम सोहेल है। सोहेल को डर था कहीं उसकी भाभी दीवार न तोड़ दे इसलिए उसने सीमेंट और ईट से दीवार चुनवाई। महिला ने आरोप लगाया कि सोहेल उन्हें कई सालों से प्रॉपर्टी के लिए परेशान कर रहा था। महिला ने आरोप लगाया कि सोहेल के बेटे और पत्नी ने भी उसके साथ मारपीट की। पुलिस को मौके से घर की प्रॉपर्टी के कागज मिले हैं। महिला का नाम तस्लीम है। तस्लीम ने पुलिस को बताया कि उसके पति अब्दुल हक की 20 साल पहले ही मौत हो चुकी है। वह अपनी बेटी के साथ घर के बीच वाले हिस्से में रह रही थीं। सोहेल पूरे घर को हड़पना चाहता था।

पहले सोहेल ने तस्लीम को घर की बाकी जरूरी चीजों से वंचित रखा। इसके बाद शुक्रवार (28 जून) की दोपहर को उसकी पत्नी साइमा और उसके साले वसीम ने तस्लीम और उसकी बच्ची को धक्का देकर एक कमरे में बंद कर दिया।
इसके बाद उन लोगों ने दीवार को चुनवा दिया। पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि, अब तक उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *