यूट्यूबर सौरभ जोशी से मिलने इंदौर से हल्द्वानी पहुंच गया 13 साल का बच्चा

 

हद दर्जे की दीवानगी, अभी हल्द्वानी के बाल संप्रेषण गृह में, बच्चे को लेने पहुंच रहे घरवाले

इंदौर। सोशल मीडिया पर वीडियो व्लॉग देखने का क्रेज बढ़ता जा रहा है। हर कोई अपने पसंदीदा यूट्यूबर से मिलने की इच्छा रखता है। अपने फेवरेट यूट्यूबर सौरभ जोशी से मिलने इंदौर से 13 साल का एक बालक भागकर उत्तराखंड के हल्द्वानी पहुंच गया।
इंदौर का रहने वाला 13 साल का बालक हल्द्वानी के यूट्यूबर सौरभ जोशी से मिलने रविवार रात 12 बजे उनके घर पहुंच गया था। सौरभ ने पहले उससे बात की। इसके बाद उसे सकुशल परिवार तक पहुंचाने के लिए हल्द्वानी पुलिस से संपर्क किया।

इंदौर से दिल्ली गया , फिर हल्द्वानी

पुलिस ने उसे बाल कल्याण समिति (सीडब्लूसी) के समक्ष पेश किया। साथ ही सूचना उसके परिजनों को दी। घरवाले हल्द्वानी के लिए रवाना गए हैं। तब तक बालक को बाल संप्रेक्षण गृह में रखा गया है। बालक इंदौर से दिल्ली और फिर हल्द्वानी ट्रेन से पहुंचा है।

दुकान में काम कर रुपये कमाए, फिर मिलने पहुंचा

बाल कल्याण समिति के अधिकारियों ने नाबालिग के घरवालों से बात की। पता चला कि वह कक्षा आठवीं का छात्र है। मां इंदौर में संचालित राइस मिल में काम करती है। बड़ा भाई इंदौर सिटी बस में कंडक्टर है।
यूट्यूबर से मिलने के लिए उसने शहर की एक किराना दुकान पर काम करके रुपये जुटाए। फिर ट्रेन का टिकट लेकर यूट्यूबर से मिलने चला आया। नाबालिग ने बताया कि वह सौरभ के हर वीडियो व्लॉग को देखता है, इसलिए उससे मिलना चाहता था। इसी वजह से वो इंदौर से उत्तराखंड के हल्द्वानी पहुंच गया।

You may have missed