राहुल गांधी के हिंदुओं पर बयान का कांग्रेस में ही विरोध, दिग्विजय के भाई लक्ष्मण ने ली आपत्ति

0

 

भोपाल से दिल्ली तक मचा हड़कंप

नई दिल्ली। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद से बवाल मचा है। भाजपा लगातार इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी को घेरने में जुटी है। साथ ही उनसे माफी मांगने की मांग की कर रही है। वहीं राहुल के इस बयान को लेकर कांग्रेस में भी दो फाड़ होते नजर आ रहे हैं।
संसद में “हिंदुओं”पर की गई टिप्पणी अशोभनीय है और अनावश्यक भी।केवल और केवल जनता और देश से जुड़े मुद्दे उठाना ही उचित होगा।

सीएम मोहन यादव ने किया समर्थन

लक्ष्मण सिंह का मुख्‍यमंत्री मोहन यादव ने भी समर्थन किया है। उन्‍होंने कहा कि ‘मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह समेत कई कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी की बातों से असहमति जताई है। मुझे लगता है कि मल्लिकार्जुन खरगे को इस बारे में विस्तृत जानकारी जुटानी चाहिए और राहुल गांधी से उनके इस्तीफे के बारे में बात करनी चाहिए।’

राहुल गांधी ने कही थी ये बात

राहुल गांधी सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोल रहे थे। उन्होंने शिवजी की तस्वीर दिखाते हुए अपनी बात शुरू की। इसमें राहुल ने भाजपा को निशाने पर लिया और इस्लाम, सिख, ईसाई, बौद्ध और जैन धर्म में अभयमुद्रा का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने हिंदुओं पर ऐसी बातें कहीं, जिन पर विवाद हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *