शादी के नाम रेप किया फिर कहा धर्म बदलो

 

तलाकशुदा इवेंटकर्मी हिंदूवादी नेताओं के साथ पुलिस के पास पहुंची

दैनिक अवन्तिका इंदौर

इंदौर में इवेंट कर्मचारी के साथ रेप और धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। खजराना पुलिस ने इस मामले में आरोपी पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

खजराना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आशू उर्फ समीर पुत्र करामत पटेल निवासी पटेल नगर के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने पहले शादी का झांसा देकर रेप किया। शादी बात की तो आरोपी ने कहा कि वह मुस्लिम है, इसलिए पहले धर्म बदलो फिर शादी करूंगा। पीड़िता ने इस बात से इनकार किया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। पुलिस के मुताबिक पीड़िता 24 साल की है। उसका पति से 1 साल पहले तलाक हो चुका है। इसी दौरान वह खजराना इलाके में किराये के मकान में रहने पहुंची। वह इवेंट आॅर्गेनाइज में काम करती है। काम के सिलसिले में करीब एक साल पहले उसका लाइट हाउस क्लब जाना हुआ। यहां आशू से मुलाकात हुई। आशू ने अपना धर्म छिपाकर दोस्ती की। फिर वह पीड़िता के घर आने-जाने लगा। उसने तीन माह पहले संबंध बनाए और कहा कि जल्द ही शादी कर लेंगे। इस दौरान कई बार उसने रेप किया।

एक दिन शादी की बात निकली तो आशू ने कह दिया कि पहले धर्म परिवर्तन करना पड़ेगा। तुम्हें मुस्लिम धर्म अपनाना पड़ेगा। तब पूछताछ करने पर पता चला कि उसका पूरा नाम समीर पटेल है। इस बात को लेकर झगड़ा हुआ। पीड़िता ने मुस्लिम धर्म अपनाने से इनकार कर दिया। इस पर आशु ने मारपीट कर गालियां दीं और जान से मारने की धमकी दी।
29 जून को आशु पीड़िता से मिलने और झगड़ा किया फिर जबरदस्ती सबंध बनाए। 30 जून को ऐसा ही किया। मैंने पुलिस से शिकायत की बात कही तो बोला अकेले रहती हो तुम्हारी कोई नहीं सुनेगा। बदनामी भी होगी। बाद में हिंदूवादी नेताओं के साथ जाकर पुलिस से शिकायत की।

You may have missed