इंदौर में मंदिर के मंहत ओर पुजारी को बनाया बधंक:नकाबपोश बदमाशों ने की डकैती, मंदिर निर्माण के रूपए, दानपेटी ओर सोने का लॉकेट ले गए

इंदौर।

 

इंदौर के बाणगंगा में एक बार फिर डकैती हो गई। यह डकैती बदमाशों ने अलवासा के मंदिर में की। बताया जाता है कि आरेापियों ने यहां सेवक ओर पुजारी के साथ डंडो से मारपीट की ओर मंहत के साथ उनहें बधंक बनाया। इसके बाद आरोपियों ने यहां वारदात की ओर भाग गए। मंहत,पुजारी ओर सेवक ने एक दूसरे के हाथ खोले जिसमें ग्रामीणों को जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में चोरी ओर मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक घटना ग्राम अलवासा की है।

 

यहां पुजारी रामकिशन की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात तीन से चार लोगो के खिलाफ केस दर्ज किया है। रामकिशन ने बताया कि वह वैष्णोधाम मंदिर में पुजारी का काम करते है। मंगलवार ओर बुधवार की दमियानी रात करीब 1:30 बजे बदमाश लाठी ओर अन्य हथियार लेकर घुसे ओर नकदी सहित माता जी का सोने का लॉकेट ओर मंदिर निर्माण के लिये जमा रूपए व दानपेटी लेकर चले गए। रामकिशन ने पुलिस को बताया कि रात में मंहत कमल दास कमरे में सोए थे। वही सेवक महेश दास ओर वह खुद बरामदे में सो रहे थे।

 

रात में कुंडी की आवाज के बाद उनकी नींद खुली तो सामने नाकाबपोश बदमाश थे। रामकिशन ने पूछा कौन है तब एक व्यक्ति आया सर में लट्‌ठ से हमला किया। िजसमें सर से खून निकलने लगा। आवाज से महेश दास महाराज की नींद खुली अंदर से मंहत भी उठकर आ गए। आरेापयों ने उनके साथ भी मारपीट की। इसके बाद हथियार की नोंक पर आरोपियों ने गमछे ओर रस्सी से उनके हाथ पैर बांध दिया ओर चुप रहने के लिये कहां। फिर उन्होंने महंत के कमरे में मंदिर निर्माण के लिये रखे नकदी रूपए ओर मंदिर की दान पेटी वही माताजी की मूर्ति में मंगलसूत्र के साथ लगा सोने का लॉकेट लिया ओर चले गए। रामकिशन ने बताया कि उनके जाने के कुछ देर बाद एक दूसरे के जैसे तैसे हाथ पैर खोले ओर गांव के लोगो को जगाया। उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी ओर थाने आकर केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस की टीमें मामले में आसपास के फुटेज ओर टोल नाको के फुटेज के साथ आरोपियों की कद काठी ओर हुलिये के अाधार पर तलाश कर रही है।