इंदौर का बहुचर्चित छात्र सारा हत्याकांड- दूसरे लड़कों के साथ घूमती और नाम गौरव का ले देती, कर दी हत्या

 

खुद आरोपी ने किया खुलासा- प्रेम त्रिकोण में दूसरी प्रेमिका को भी कर लिया हत्या में शामिल, दोनों गिरफ्तार

इंदौर। छात्रा सैयद सारा की हत्या के आरोपी छात्र गौरव सरकार और स्निग्धा मिश्रा ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आरोपी सारा को मानपुर-सिमरोल क्षेत्र में गहरी खाई में धकेल कर मारना चाहते थे। दोनों पहाड़ी क्षेत्र में रैकी भी कर चुके थे।
गौरव पिपल्याहाना निवासी स्निग्धा मिश्रा के साथ भी रिलेशनशिप में था। स्निग्धा मेडिकेप्स की छात्रा है और उसके पिता सुनील मिश्रा इसी कॉलेज में एचओडी है। सारा अन्य लड़कों से भी बातचीत करने लगी थी। वह कई बार कॉलेज और घर से लड़कों के साथ जाती थी और पकड़े जाने पर गौरव का नाम बता देती थी।
इस कारण सारा के घर वाले गौरव को धमकाते थे। परेशान होकर उसने सारा को रास्ते से हटाने की साजिश की और स्निग्धा से कहा कि तुम मुझसे सच्चा प्रेम करती हो तो मेरा साथ दो। दोनों कार लेकर ओंकारेश्वर गए और तय किया कि सारा को ऊंचाई से धक्का देकर मारा जाएगा।
25 अप्रैल को सारा कॉलेज से छुट्टी लेकर गौरव के साथ चली गई। गौरव ने मेडिकेप्स से स्निग्धा को लिया और सिमरोल रोड पर सुनसान जगह सारा का गला दबा दिया।

मुंबई में टैक्सी चलाई, नासिक में वेटर बना गौरव

इधर 26 अप्रैल को सारा की गुमशुदगी दर्ज करवाई गई, लेकिन पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई। गौरव से पूछताछ की लेकिन वह हर बार गुमराह कर निकल गया। परिजनों द्वारा हाई कोर्ट में याचिका लगाते ही पुलिस हरकत में आई। सख्ती से पेश आने पर गौरव छिंदवाड़ा, कोलकाता, मुंबई और गोवा भाग जाता था। कुछ दिनों से वह मुंबई में टैक्सी चलाने लगा था। इसके बाद नासिक में होटल में वेटर की नौकरी भी की।

You may have missed