ट्रैक्टर चालक ने किया मामले का खुलासा, विवाद होने पर एयरगन लेकर दौड़ा था गुब्बारे वाला

उज्जैन। पटनी बाजार में गुरुवार दोपहर बिना नंबर के ट्रैक्टर चालक के पीछे बंदूक लेकर दौड़ते व्यक्ति को देखकर क्षेत्र में दहशत फैल गई थी। रात में पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को खोज निकाला। बंदूक लेकर दौड़ने वाला गुब्बारे वाला होना सामने आया है। उसके पास एयरगन होना बताई गई है।

 

सोशल मीडिया पर गुरुवार शाम को एक वीडियो वायरल हुआ था जो गोपाल मंदिर से पटनी बाजार की ओर जाने वाले मार्ग का था। वीडियो में एक व्यक्ति बंदूक लेकर ट्रैक्टर चालक के पीछे दौड़ता दिखाई दिया था। वीडियो में एक युवक उसे रोकना दिखाई भी दे रहा था। बंदूक वाले को देखकर क्षेत्र में दहशत फैल गई थी। पुलिस में मामले में संज्ञान लिया था और ट्रैक्टर चालक के साथ बंदूक वाले की तलाश शुरू की थी। देर रात सीसीटीवी कैमरो की मदद से पुलिस में ट्रैक्टर चालक विशाल पिता अंबाराम भील निवासी रामनगर भेरूगढ़ को तलाश निकला। सीएसपी ओम प्रकाश मिश्रा ने बताया कि मामला ट्रैक्टर और ठेला गाड़ी टकराने के विवाद का होना सामने आया है।

 

बंदूक एयर गन होना पाई गई है वहीं ट्रैक्टर के पीछे दौड़ने वाला बंदूकधारी गुब्बारे की दुकान लगाकर एयर गन से निशान लगवाने वाला सामने आया है। ट्रैक्टर चालक ने बताया कि गोपाल मंदिर क्षेत्र से ट्रैक्टर ट्राली में मुरम भरकर निकल रहा था। उसी समय एयरगन पर निशाना लगवाने वाले गुब्बारे वाले की ठेला गाड़ी से ट्रैक्टर टकरा गया था जिसको लेकर विवाद हुआ था और उसने बंदूक लेकर पीछे दौड़ा लगना शुरू कर दिया था। कुछ दूरी तक दौड़ने के बाद ट्रैक्टर चालक के भाई सुरेश ने उसे समझाने की कोशिश की कुछ देर बाद मामला शांत हो गया और वह ट्रैक्टर लेकर अपने घर की ओर चले गए। ट्रैक्टर चालक विशाल का कहना था कि उसने गुब्बारे वाले को कई बार देखा है वह गोपाल मंदिर क्षेत्र में है दिखाई देता है। सीएसपी मिश्रा ने बताया कि ट्रैक्टर बिना नंबर का होने पर चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी वहीं गुब्बारे वाले को भी जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा। उसकी जानकारी सामने आ चुकी है एक दिन तलाश में लगी हुई है।