रास्ते में बाइक अड़ाकर मारपीट कर मोबाइल लूटने वाले 8 आरोपी गिरफ्तार

ब्यावरा/राजगढ़। राजगढ़ जिले के कुरावर थाना अंतर्गत ग्राम आँवली निवासी रघुनंदन उमठ पचोर पशु बाजार में भैंस बेचने आया था भैंस बेचकर अपने साथी इंदर सिंह राजपूत के साथ पचोर बाजार में सामान खरीदने जा रहा था तभी दो अज्ञात व्यक्ति बिना नंबर की मोटरसाइकिल से आए और मोबाइल पर बात कर रहे रघुनंदन उमठ के सामने मोटर साइकिल अड़ाकर मारपीट करने लगे और मोबाइल छुड़ाकर ले गए फरियादी की रिपोर्ट पर पचोर पुलिस ने अपराध प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया।
विवेचना के दौरान संज्ञान में आया कि पूर्व में भी इस तरह की घटनाएं घटित हो चुकी है। फरियादी शुभम अहिरवार, हरिओम कुशवाहा, इंदर सिंह प्रजापति, भगवान सिंह आदि की रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओ में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था पुलिस द्वारा संदिग्धो की सदन चेकिंग की गई इस दौरान संस्कार स्कूल पचोर के पास पनिया रोड पर एक लड़का समीर पिता अजीज शेख निवासी बलबटपुरा पचोर का बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर दिखाई दिया जिससे पूछताछ की गई तो आरोपी ने बताया कि वो और उसका दोस्त अमित लोधा ने मेला ग्राउंड के पास गाड़ी अड़ाकर एक व्यक्ति से मोबाइल छुड़ाया था। उक्त मोबाइल अमित लोधा के पास है और अभी मेरे पास लूट के दो अन्य मोबाइल है। मोटरसाइकिल रोहित शाक्यवार की है रोहित से मोटरसाइकिल मांग कर घटना को अंजाम देते थे जिसका उसे हिस्सा भी मिलता था।
लूट की घटना में कभी सूरज जोशी तो कभी अमित साथ रहता था और कभी अलफेश उर्फ अली रहता था। लूटे हुए मोबाइलों के लॉक कभी नईम से तुड़वाते तो कभी पवन और कभी रामदयाल पिपलिया रसोड़ा से छुड़वाते थे। आरोपी ने बताया कि पचोर के समीप अलग-अलग स्थानों से करीब सात आठ मोबाइल लूट की घटना को अंजाम दिया। विवेचना के दौरान अलग-अलग स्थान से मोबाइल लूटने वाले और लूटे हुए मोबाइलों के लॉक तोड़ने वाले कुल आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमे दो नाबालिक आरोपी सहित रोहित शाक्यवार दिलीप प्रजापति, नईम पंजारा, पवन राजपूत, रामदयाल को गिरफ्तार कर लिया है।

You may have missed