श्री बुद्धेश्वर धाम पर बहुत ही सुंदर कार्य हो रहे हैं – विधायक पंड्या

बड़नगर। श्री बुद्धेश्वर धाम पर भक्तों के सहयोग से बहुत ही सुंदर कार्य हो रहे हैं जो प्रशंसनीय है । जिस तरह से देश में चार धाम प्रसिद्ध है, उसी तरह हमारे नगर के चार धाम के रूप में श्री बुद्धेश्वर, त्र्यम्बकेश्वर, मंगलेश्वर एवं सोमेश्वर महादेव मंदिर है इन चारों धामों को सुंदर स्वरूप प्रदान करने हेतु हमने योजना तैयार की है, जिस पर अति शीघ्र कार्य किया जाएगा।
यह बात विधायक जितेंद्रसिंह पंड्या ने स्थानीय श्री बुद्धेश्वर महादेव मंदिर पर आयोजित दानदाताओं के सम्मान समारोह के दौरान कही । इस अवसर पर उपस्थित नगर पालिका अध्यक्ष अभय टोंग्या ने संस्था द्वारा किये जा रहे विभिन्न कार्यों की प्रशंसा की वहीं गीता भवन न्यास अध्यक्ष हरिकिशन मेलवाणी बुद्धेश्वर मंदिर द्वारा आगामी दिनों में निकाली जा रही भव्य कावड़ यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में जोड़ने हेतु क्षेत्रवासियों से आव्हान किया । सम्मान समारोह को समाजसेवी विजय मेहता ने संबोधित करते हुए बुद्धेश्वर धाम पर खेल गतिविधि के माध्यम से युवाओं को जोड़ने की बात कही। इस अवसर पर मंदिर समिति अध्यक्ष अशोक गेहलोत पहलवान व भाजयुमो नगर अध्यक्ष अंकित पाटोदी भी मंचासीन थे।
इससे पूर्व अतिथियों द्वारा श्री बुद्धेश्वर महादेव के दर्शन कर पुष्पा माला चढ़ाई गई । तत्पश्चात आयोजित सम्मान समारोह में श्री बुद्धेश्वर धाम पर गेट कलर और चांदी की जलाधारी के दानदाताओं का सम्मान श्री बुद्धेश्वर महादेव का चित्र एवं दुपट्टा भेंट कर किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में धमार्लुजन उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन हुकुमचंद गेहलोत ने किया व आभार रत्नेश राठौड़ ने माना।