इंदौर की पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े 7 लाख रुपए की लूट

 

मास्क और रेनकोर्ट पहने बदमाश ने किया हवाई फायर, महिला कैशियर से बैग में रुपए भरवाकर फरार

इंदौर। शहर की पंजाब नेशनल बैंक की विजयनगर शाखा में दिनदहाड़े लूट की वारदात हो गई। मुंह पर नकाब और रेनकोट पहनकर आए बदमाश ने बैंक के अंदर घुसकर हवाई फायर किया। इसके बाद कैश काउंटर पर बैठी महिला कर्मचारी से बैग में रुपए भरवाए और मौके से फरार हो गया।
घटना स्कीम नंबर 54 में मंगलवार शाम करीब 4.30 बजे की है। बैग में करीब 7 लाख रुपए कैश होने की बात सामने आई है। मौके पर पुलिस के साथ क्राइम बांच की टीम भी जांच में जुटी है।

बदमाश ने हवाई फायर कर दहशत फैलाई

एडिशनल सीपी अमित सिंह ने बताया कि बदमाश के पास 315 बोर की बंदूक थी। बदमाश बैंक के अंदर आया। सबसे पहले फायर कर दहशत फैलाई। फिर कैश काउंटर पर बैठी महिला कर्मचारी से बैग में रुपए भरवाए और फिर भाग गया। आशंका है कि उसके साथ और भी बदमाश साथ होंगे। उनके बारे में जानकारी निकाली जा रही है। लुटेरे का एक फोटो सीसीटीवी कैमरे में सामने आया है। समझा जा रहा है कि एक से अधिक लुटेरे थे। बंदूक लेकर आया लुटेरा रुपए लेकर किसी के साथ मोटरसाइकिल पर फरार होना भी बताया जा रहा है।
डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा के अनुसार यह राशि 6 लाख 34 हजार के आसपास है। लुटेरे एक से अधिक भी हो सकते हैं। एक लुटेरा जो बैंक में घुसा हुआ है बैंक के गार्ड की यूनिफार्म पहन हुआ था और उसके पास बंदूक थी, जिससे उसने फायर किया। बताया जा रहा है कि लुटेरे मास्क पहन कर आए थे।
पुलिस संदिग्ध की तलाश के लिए शहर भर में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

You may have missed