शादीशुदा युवती से हिंदू बनकर संबंध बनाए… पोल खुली तो बोला निकाह के लिए करना होगा इस्लाम कबूल

 

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का आरोप

इंदौर। शहर में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। परदेशीपुरा पुलिस ने इस मामले में निजी अस्पताल के कर्मचारी आफताब खान उर्फ सलमान शेख को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर दुष्कर्म, ब्लैकमेल और मतांतरण का आरोप है। आफताब ने शादीशुदा युवती से हिंदू नाम बताकर शारीरिक संबंध बना लिए। आरोपी युवती को ब्लैकमेल कर रहा था।
एसीपी (परदेशीपुरा) नरेंद्र रावत के मुताबिक युवती के पिता को लकवा होने से नेहरूनगर स्थित लक्ष्मी मेमोरियल अस्पताल में भर्ती करवाया था। आफताब उस वक्त रिसेप्शन पर बैठा हुआ था। उसने हिंदू नाम सुदीप बताया था। उसने युवती से उसी वक्त नंबर ले लिए थे।
पीड़िता के पिता की अस्पताल से छुट्टी होने पर आफताब इंजेक्शन लगाने के लिए युवती के घर आने लगा। उसने शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बना लिए। आफताब अपनी पहचान छि‍पाकर रखता था। इस दौरान उसने युवती को पति और बेटे से दूर कर दिया।
कुछ समय पूर्व युवती के साथ मंदिर गया तो एक युवक ने पहचान लिया। असलियत सामने आते ही आफताब युवती को प्रताड़ित करने लगा। उसने कहा कि निकाह के लिए इस्लाम कबूल करना होगा। मंगलवार को हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने आफताब को अस्पताल से पकड़ा और पिटाई कर दी।

 

नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला अरबाज गिरफ्तार

इंदौर। राजेंद्र नगर पुलिस ने भी अरबाज खान (खजराना) नामक युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया था। टीआई सियारामसिंह गुर्जर के मुताबिक अरबाज मामा के साथ टाइल्स लगाने जाता था। उसने चौकीदार की बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने मंगलवार को प्रकरण दर्ज कर देर रात उसको गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता के पिता स्कीम-103 में चौकीदारी करते हैं।