ग्राम नाहरखेड़ा में हुए विवाद में एक व्यक्ति की मौत

सुसनेर। शुक्रवार की रात्रि में ग्राम नाहरखेड़ा में विवाद के दौरान होकम सिंह पिता भेरूसिंह राजपूत की मौत हो जाने के बाद मामला गरमा गया है। दरअसल होकम सिंह के बेटे जितेंद्र सिंह ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मी गोविंद सिंह ने काफी देर तक लापरवाही पूर्वक अभद्र व्यवहार करते हुए शिकायत दर्ज नहीं कि इस दौरान उसके पिताजी की हालत और बिगड़ गई। उसके बाद उनको सुसनेर के सिविल अस्पताल लाया गया जहां से उनको आगर रैफर किया गया। जिसके चलते उनकी मौत हो गई। उसके बाद शनिवार की सुबह बड़ी सँख्या में ग्रामीण व समाजजन अस्पताल पहुंचकर आरोपी पर हत्या का प्रकरण दर्ज करने की मांग करते हुए।
आरोपी दुल्हे सिंह पिता बापू सिंह, मेहरबान सिंह पिता दुल्हे सिंह, राजू सिंह पिता दुल्हे सिंह पर हत्त्या का प्रकरण तथा एस आई गोविंद सिंह पर अभद्र व्यवहार करने पर कार्य वाही की मांग को लेकर परिजन पोस्टमार्टम के बाद लाश का अंतिम संस्कार करने से मना करते रहे जब तक माँग पूरी नहीं होगी अंतिम संस्कार नही करेंगे अस्पाल में बड़ी संख्या में समाज के साथ नगर एवं ग्राम के सेकड़ो लोग जमा हो गए।
मौके पर एस डी ओपी देवनारायण यादव, तेहसिल्दार विजय सेनानी,थाना प्रभारी गगन बादर अस्पताल मे पहुँचे तथा परिजनों को समझाइस देते रहे परंतु लोग कार्यवाही की मांग करते रहे । वही मौके पर सीएसपी मोतीलाल कुशवाह आये और ग्रामीणों एवम परिजनों की माँग पर मामले मे परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज करवाया वही एएस आई गोविंद सिंह पर कार्यवाही किये जाने का आवेदन जो जितेंद् सिंह ने दिया उस पर कार्यवाही का आश्वासन दिया। जिसके बाद दोपहर 3 बजे बाद परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार किया।