सिगरेट-पाउच लेने की बात पर 3 युवकों पर कातिलाना हमला – दो की हालत गंभीर, देर रात किया इंदौर रेफर

उज्जैन। पान की दुकान पर सिगरेट-पाउच लेने की बात को लेकर हुए विवाद में तीन युवकों पर कातिलाना हमला कर दिया गया। तीनों खून से लथपथ हो गए। जिला अस्पताल लाने पर डॉक्टर ने दो की हालत गंभीर देखकर इंदौर रेफर कर दिया।

देवास गेट थाना प्रभारी कुशलसिंह रावत ने बताया कि हीरा मिल की चाल पाटीदार ब्रिज के नीचे अंकित नामक युवक पान की दुकान संचालित करता है। रात में छोटी मायापुरी का रहने वाला श्रवण पिता भगवान सिंह बागरी अपने भाई अरविंद और मामा अर्जुन के साथ दुकान पर सिगरेट पाउच लेने के लिए पहुंचा था। दुकानदार अंकित ने कहा कि पहले जहां से सिगरेट- पाउच लेते थे वहीं से ले लो। श्रवण ने कहा कि वह नगद रुपए दे रहे हैं उधारी में समान नहीं खरीद रहे हैं। इसी बात पर अंकित और श्रवण के बीच विवाद हो गया। अंकित ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। जिनके आते ही अंकित ने चाकू से श्रवण पर हमला कर दिया। बीच में भाई अरविंद और मामा अर्जुन आए तो उन पर भी ताबातोड़ वार कर दिए। हमला करने के बाद सभी आरोपी भाग निकले। पाटीदार ब्रिज के नीचे तीन युवकों पर हुए कातिलाना हमले की खबर लगते ही देवास गेट और चिमनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। तीनों घायलों को परिजन और आसपास के लोग जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे घटनास्थल पर चप्पल और खून फैला हुआ था। घटनाक्रम की जानकारी लगते ही सीएसपी दीपिका शिंदे जिला अस्पताल पहुंच गई थी। अरविंद की हालत गंभीर देख उसे डॉक्टरों ने इंदौर रेफर किया। कुछ देर बाद ही श्रवण की हालत नाजुक होती देख उसे भी इंदौर उपचार के लिए भेजा गया। थाना प्रभारी रावत के अनुसार मामले में अंकित और उसके चार अन्य साथियों के खिलाफ प्राणघातक हमले की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है जल्दी सभी को हिरासत में ले लिया जाएगा।

मालीपुरा में भी हुई चाकूबाजी
देर रात रात मालीपुरा धर्मशाला के पास दूध तलाई क्षेत्र में चाकूबाजी की घटना हो गई। शुभम पिता सुरेश पडियार चाकू लगने से घायल हुआ है देवास गेट पुलिस के अनुसार घायल का कहना था कि उसे बिना वजह चाकू मारे गए हैं। घटनाक्रम में अंशुल पिता निरंजन गोयल निवासी जवाहर नगर नानाखेड़ा ने भी अपने साथ मजाक करने की बात को लेकर हुए विवाद में मारपीट करने का मामला देवास गेट थाना पुलिस को दर्ज कराया है। पुलिस दोनों पक्ष की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।