जिला प्रबंधक ने किए किसानों को एक करोड़ के ऋण स्वीकृत पत्र वितरित

ब्यावरा/राजगढ़ । राजगढ़ जिले के ग्रामीण क्षेत्र में हर साल की तरह किसान दिवस के रूप मे मनाये जाने वाला बैंक आॅफ इंडिया मे एक पैड माँ के नाम के तहत किसानो को वितरित किये और पैड के सरंक्षण के साथ उसे जीवित रखने की बात कही।
इस मौके पर राजगढ़ जिले के एल.डी.एम जिला प्रबंधक एन के पाटीदार ने किसानो को एक करोड़ से अधिक ऋण स्वीकृति पत्र किसानो को सौंपे। शाखा प्रबंधक अजय मालवीय ने बताया कि बैंक आॅफ इंडिया करेडी मे प्रति वर्ष किसान दिवस मनाया जाता है और किसानो का सम्मान भी किया और उन्हे ऋण स्वीकृति पत्र दिये गये इस मौके पर हमारे मुख्य अतिथि छऊट एन के पाटीदार यह किसानो को संबोधित कर ऋण योजनाओ के बारे मे किसानो को बताया गया।
बता दे कि बैंक आॅफ इंडिया करेडी ग्रामीण क्षेत्रों का बड़ा बैंक है जिसमे किसानो की संख्या ज्यादा है! यह कृषि ऋण भी किसानो को बैंक द्वारा समय समय पर किसानो को ऋण उपलब्ध कराये जाते है और शासकीय योजनाओ मे भी ऋण स्वीकृत होते है। किसान दिवस के अवसर पर राहुल शर्मा, बेरागी, महेश भागवत सहित पूरे बैंक स्टाफ ने किसानो को बैंक मे स्वलपहार कराते हुए वितरित किये गए पैड पौधे की अच्छे से देखरेख करने साथ उन्हे तब तक सींचते रहना है जब तक वह खुद अपने आप पर निर्भर हो जाए।