भानजी से दुष्कर्म करता था मौसा… पुलिस को बताने जा रही थी, तो पत्थर से कुचलकर मार डाला

 

इंदौर। शहर में बाणगंगा थाना क्षेत्र में रविवार को युवती का शव मिला था। उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या की गई थी। पुलिस ने युवती के सगे मौसा और पड़ोसियों को हिरासत में लिया था।
जांच में पता चला कि मौसा उसके साथ दुष्कर्म करता था। विवाद के बाद वह पुलिस को बताने जा रही थी। उसे रोकने के लिए मौसा ने युवती पर पत्थर से हमला कर उसे मार दिया।

मौसा के साथ रहती थी

डीसीपी जोन-3 पंकज पांडेय के मुताबिक, युवती की उम्र 24 साल है। माता-पिता वडोदरा (गुजरात) में रहते हैं। युवती सुखलिया (रेलवे क्रासिंग के पास) एक मल्टी में रहने वाले मौसा के साथ रहती थी। मौसा मिस्त्री है। रविवार सुबह खाली मैदान में अर्धनग्न अवस्था में युवती का शव मिला।
उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या हुई थी। डीसीपी के मुताबिक, युवती नशा करती थी। रहवासियों ने बताया कि रात को विवाद हुआ था।

पड़ौसी ने भी किया दुष्कर्म

शनिवार रात करीब 12:30 बजे गुस्से में घर से चली गई थी। पुलिस ने शक के आधार पर मौसा को हिरासत में लिया। पुलिस ने आठ साल की बच्ची से पूछताछ की तो उसने बताया कि रात को विवाद हुआ था। युवती पुलिस को बताने का बोल रही थी। इसके बाद पुलिस ने मौसा से सख्ती से पूछताछ की।
पड़ोसी द्वारा दुष्कर्म करने की बात भी सामने आ रही है। पुलिस ने उसे भी हिरासत में लिया है।इस बात की आशंका जताई जा रही है कि युवती की नशे की लत की वजह से मौसा ने अपना शिकार बनाया। इसी का फायदा उसके पड़ोसी ने भी उठाया और युवती के साथ दुष्कर्म किया।

You may have missed